Monday, 6 May 2024

चुनावी रंजिश के चलते प्रधान पति की हत्या, पूर्व प्रधान के बेटे ने दिया घटना को अंजाम

Meerut News : उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में चुनावी रंजिश के चलते पूर्व प्रधान के बेटे ने वर्तमान प्रधान के…

चुनावी रंजिश के चलते प्रधान पति की हत्या, पूर्व प्रधान के बेटे ने दिया घटना को अंजाम

Meerut News : उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में चुनावी रंजिश के चलते पूर्व प्रधान के बेटे ने वर्तमान प्रधान के पति को गोली मार दी। जिसके बाद गांव में अफरा तफरी का माहौल हो गया। गोली लगने के बाद प्रधान पति को आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन तब तक बहुत देर चुकी थी, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Meerut News

मामला मेरठ जिले के मुंडाली थाना क्षेत्र के रछोती गांव का है। जहां एक ही कुनबे में चुनाव को लेकर रंजिश चल रही है। जिसको लेकर पूर्व प्रधान के बेटे ने वर्तमान प्रधान पति को गोली मार दी। प्रधान पति को गोली मारने की सूचना के बाद मौके पर पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे एसपी देहात कमलेश बहादुर मामले की जांच पड़ताल की।

मृतक की पत्नी है ग्राम प्रधान

रछोती गांव में प्रियंका ग्राम प्रधान हैं। प्रियंका के पति विजय (32) पर बुधवार रात को गांव के ही कुछ लोगों ने गोली चला दी। विजय के पेट और सीने में गोली लगने से विजय लहूलुहान होकर गिर गया। घटना के बाद हमलावर फरार हो गए। घयाल विजय को परिजन मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे, जहां इमरजेंसी वार्ड में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद एसपी, समेत थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की।

दोनों परिवारों में चल रही चुनावी रंजिश

बताया जा रहा है कि विजय गांव में ही खेती करता था। विजय की एक 3 साल की बेटी है। परिवार के लोगों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि गांव के ही रहने वाले मोहित और शुभम ने ही विजय को गोली मारी है। परिजनों का कहना है कि आरोपी मोहित का परिवार मृतक विजय के परिवार से चुनावी रंजिश रखता है। उन्होंने बताया कि आरोपी मोहित की मां पूर्व में प्रधानी का चुनाव लड़ चुकी हैं।

एसपी देहात ने दी जानकारी

मामले को लेकर एसपी देहात ने बताया कि परिजनों से पूछताछ की जा रही है। परिजनों के तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। हत्या में मोहित ओर शुभम का नाम निकल कर सामने आया है। एसपी देहात ने बताया कि बुधवार को विजय के भांजे ओम का दोपहर में किसी बात को लेकर मोहित से झगड़ा हो गया था। इसके बाद वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मकबरे के शिव मंदिर होने का दावा, कोर्ट के आदेश पर हुआ सर्वे

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post