Friday, 3 May 2024

मां ने ही अपने बच्चे के साथ किया ऐसा खौफनाक काम, सुनकर कांप जाएगी रूह

Uttar Pradesh News :  उत्तर प्रदेश से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां उत्तर प्रदेश के…

मां ने ही अपने बच्चे के साथ किया ऐसा खौफनाक काम, सुनकर कांप जाएगी रूह

Uttar Pradesh News :  उत्तर प्रदेश से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में एक मां का खौफनाक चेहरा देखा गए। मां ने अपनी दुधमुंहे बच्चे के साथ ऐसा काम किया कि जिसे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी। फिलहाल, मौके पर पहुंची पुलिस ने मां को हिरासत में ले लिया है। इस पूरे मामले की जांच की जा रही है।

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक मां ने अपने 5 महीने बच्ची की घर की टंकी में डुबोकर हत्या कर दी। जैसे ही इस बात का पता लड़की के ससुराल वालों को चला पूरे में कोहराम मच गया। इस बात को सुनकर हर कोई हैरान था कि क्या कोई मां इस हद तक भी जा सकती है कि वह अपने ही दुधमुंहे बच्चे को मार डाले।

Uttar Pradesh News

पुलिस ने लिया हिरासत में

मिली जानकारी के मुताबिक हत्यारन मां को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इस मामले में ससुराल वालों का कहना है कि हत्या की आरोपी बहू पर भूत-प्रेत का साया है। वह मानसिक रूप बीमार चल रही है। अब पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है।

किस वजह से की हत्या?

दरअसल यह पूरा मामला बस्ती के हर्रैया थाना क्षेत्र के अमारी बाजार का है। यहां एक मां ने अपने ही 5 महीने के दुधमुंहे बच्चे को मौत की नींद सुला दिया। जिसके चलते इलाके में सनसनी फैल गई। जिस वक्त मां ने इस घटना को अंजाम दिया घर पर कोई नहीं था। सभी पड़ोस की एक शादी में शरीक होने गए थे। लौटने पर उनके होश उड़ गए। बताया जा रहा है कि आरोपी महिला घर पर अकेली थी। इस दौरान वह अपने बच्चे को लेकर छत पर चली गई और पानी की टंकी का ढक्कन खोलकर मासूम को उसमें तब तक डुबोए रखा जब तक की उसकी जान नहीं चली गई। ससुराल वाले शादी से घर आए तो मासूम का शव देखकर खौफ में आ गए।

जांच में जुटी पुलिस

जब उन्होंने ने बहू से बच्चे की मौत का कारण पूछा तो उसने बताया कि मैंने ही बच्चे को मार डाला है। यह सुनकर ससुराल वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और हत्यारोपी महिला को हिरासत में ले लिया गया। परिजनों का कहना है कि बहू पर भूत प्रेत का साया है, जिस वजह से उसने इस घटना को अंजाम दिया। इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। Uttar Pradesh News

बस्ती पुलिस की गिरफ्त में आरोपी मां

भारत से सिम लेकर विदेश भेजने वाला फरार आरोपी STF के हत्थे चढ़ा

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post