Friday, 4 October 2024

अयोध्या में बीजेपी की हार पर मुकेश खन्ना ने कसा तंज- ‘भव्य मंदिर के साथ, जनता का भी रखना था ध्यान ‘

Uttar Pradesh News: लोकसभा चुनाव 2024 का परिणाम आ चुका है। इस बार का चुनाव परिणाम राजनीति जगत में एक…

अयोध्या में बीजेपी की हार पर मुकेश खन्ना ने कसा तंज- ‘भव्य मंदिर के साथ, जनता का भी रखना था ध्यान ‘

Uttar Pradesh News: लोकसभा चुनाव 2024 का परिणाम आ चुका है। इस बार का चुनाव परिणाम राजनीति जगत में एक अलग भूचाल लेकर आया है। भारतीय जनता पार्टी इस बार भले ही केंद्र में अपनी सरकार बना ले लेकिन चुनाव परिणाम पार्टी के लिए किसी रोलर कोस्टर ड्राइव से काम नहीं है।

लोकसभा चुनाव 2024 में भारतीय जनता पार्टी को बड़ा झटका लगा है। खास तौर से उत्तर प्रदेश राज्य की तरफ से बीजेपी पार्टी को बड़ी निराशा हाथ लगी है। सबसे बड़ी बात यह है कि फैजाबाद, अयोध्या में राम मंदिर के भव्य निर्माण के बाद भी पार्टी अयोध्या की जनता का दिल जीतने में सफल नहीं हो पाई, परिणाम स्वरूप लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी को अयोध्या से हार मिली।

Uttar Pradesh News:

अयोध्या में बीजेपी की हार पर दो हिस्सो मे बंटी जनता

लोकसभा चुनाव 2024 में अयोध्या में बीजेपी की हार का मुद्दा इस समय देश का सबसे चर्चित मुद्दा बना हुआ है। जहां भारतीय जनता पार्टी, और इनके समर्थको के लिए ये बात हजम कर पाना मुश्किल हो रहा है, वहीं दूसरी तरफ विपक्षियों के लिए पार्टी पर निशाना साधने के पिए एक और मुद्दा मिल गया।

अयोध्या में बीजेपी की हार पर सब अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अब टेलीविजन जगत के पॉपुलर अभिनेता मुकेश खन्ना ने भी अयोध्या में बीजेपी को मिली हार पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अयोध्या में बीजेपी के हार पर मुकेश खन्ना ने साधा पार्टी पर निशाना

रामनगरी अयोध्या में बीजेपी की हर पर टेलीविजन जगत के पॉपुलर अभिनेता मुकेश खन्ना ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।।भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए मुकेश खन्ना ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर की है।

राम मंदिर की तस्वीर के साथ मुकेश खन्ना ने बीजेपी पार्टी पर निशाना साधते हुए एक लंबा चौड़ा कैप्शन लिखा है। मुकेश खन्ना ने लिखा है कि –

“अयोध्या के लोकसभा चुनाव में मिली हार से यह सीख लेने की जरूरत है कि भव्य मंदिर बनाने के साथ-साथ आसपास के नगर वासियों के जीवन को भी भव्य बनाने की कोशिश रहनी चाहिए। करोड़ों के बजट में से कुछ करोड़ वहां की जनता की समस्या को हल करने के लिए भी खर्च करना जरूरी है। चाहे फिर यह राम मंदिर हो, चार धाम या फिर खाटू श्याम का मंदिर। श्रद्धा स्थल को टूरिस्ट स्पॉट बिल्कुल भी न बनने दे। जो लोग वहां रहते हैं उनका भी विशेष ख्याल रखना चाहिए।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mukesh Khanna (@iammukeshkhanna)

टीवी के शक्तिमान की यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोग अभिनेता के समर्थन में आगे आए हैं, तो वहीं कुछ लोगो को बीजेपी की हर को लेकर अभिनेता की यह राय उचित नहीं लग रही।

कंगना रनौत और चिराग पासवान का है पुराना नाता, 13 साल बाद संसद में आमने सामने होंगे दोनो

Related Post1