Sunday, 19 May 2024

मुजफ्फरनगर में छात्रा की पिटाई का वीडियो वायरल, शिक्षा विभाग ने मांगा जवाब

Muzaffarnagar News : उत्तर प्रदेश का मुजफ्फरनगर जिला एक बार फिर सुर्खियों में आया है। जहां एक बार एक स्कूल…

मुजफ्फरनगर में छात्रा की पिटाई का वीडियो वायरल, शिक्षा विभाग ने मांगा जवाब

Muzaffarnagar News : उत्तर प्रदेश का मुजफ्फरनगर जिला एक बार फिर सुर्खियों में आया है। जहां एक बार एक स्कूल में महिला शिक्षक के द्वारा एक बार फिर से छात्रा को पीटते हुए एक वीडियो सोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो में देखा जा सरका है कि एक महिला शिक्षक कक्षा 5 की एक छात्रा को बुरे तरीके से पीट रही है। साथ ही महिला शिक्षक गाली गलौच भी कर रही है।

Muzaffarnagar News

मामला मुजफ्फरनगर जिले के बघरा ब्लॉक क्षेत्र के एक कंपोजिट विद्यालय का है। जहां जिले के पिथौरा गांव के एक कंपोजिट विद्यालय में एक महिला शिक्षा मित्र उमा देवी ने किसी बात को लेकर छात्रा की पिटाई कर दी।

शिक्षा विभाग ने कही कार्रवाई की बात

बताया जा रहा है कि महिला शिक्षक जब छात्रा को पीट रही थी तो, उस समय किसी अन्य महिला कर्मचारी ने इस घटना का वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल होने के बाद मामला शिक्षा विभाग तक भी जा पहुंचा। शिक्षा विभाग ने आरोपी महिला शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है।

Muzaffarnagar News बीएसए ने दी जानकारी

मामले को लेकर बीएसए शुभम शुक्ला ने बताया कि वायरल वीडियो बघरा ब्लॉक के नंगला पिथौरा स्कूल का है। शुरुआती जांच के बाद ही आरोपी महिला शिक्षा मित्र से घटना का स्पष्टीकरण मांगा गया है। आरोपी महिला शिक्षा मित्र के द्वारा शिक्षकों और छात्रा के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग भी किया गया है।

पहले भी एक वीडियो हुआ था वायरल

आपको बता दे कि इससे पहले भी मुजफ्फरनगर जिले से महिला शिक्षक द्वारा स्टूडेंट को टॉर्चर करने का वीडियो सामने आया था। यहां पर एक स्कूल की महिला शिक्षक ने टेबल याद न करने पर बच्चे को टॉर्चर किया था। शिक्षिका ने बच्चे को उसके सहपाठियों से थप्पड़ मरवाए थे। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। पुलिस के अनुसार यह मामला मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर थाना क्षेत्र के खुब्बापुर गांव में मौजूद एक निजी स्कूल का था। वायरल वीडियो में दिखा कि  कैसे एक महिला शिक्षक एक छात्र को अन्य छात्रों से थप्पड़ लगाने को कह रही है. इस घटना के बाद महिला शिक्षक के खिलाफ शिक्षा विभाग ने एक्शन भी लिया था।

देश के बड़े शहरों से अयोध्या के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन, यात्रियों को मिलेगी ये सुविधाएं

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post