Monday, 6 May 2024

मुस्लिम टैटू आर्टिस्ट पर छाया राम का जादू, श्रीराम के नाम का बना रहे टैटू

मुस्लिम टैटू आर्टिस्ट फराज अहमद ने भी राम मंदिर में होने वाली प्राण प्रतिष्ठा से पहले एक प्रण लिया है

मुस्लिम टैटू आर्टिस्ट पर छाया राम का जादू, श्रीराम के नाम का बना रहे टैटू

Ayodhya Ram Mandir : अयोध्या राम मंदिर में 22 जनवरी को होने वाले प्राण प्रतिष्ठा के दिन में अब कुछ ही समय बचा है। जिसको लेकर देशभर के लोग अपनी-अपनी श्रद्धा के अनुसार अयोध्या राम मंदिर में अपना-अपना योगदान दे रहे हैं। बीते दिनों राम मंदिर में कई शहरों से कुछ खास उपहार भी भेजे गए हैं। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के कानपुर में रहने वाले मुस्लिम टैटू आर्टिस्ट फराज अहमद ने भी राम मंदिर में होने वाली प्राण प्रतिष्ठा से पहले एक प्रण लिया है।

51 हजार लोगों के फ्री टैटू बनाने का लिया प्रण

अयोध्या राम मंदिर में अपना योगदान देते हुए फराज अहमद ने प्राण प्रतिष्ठा से पहले 51 हजार लोगों के हाथों में श्रीराम के नाम का टैटू बनाने का प्रण लिया है। सबसे खास बात यह है कि फराज इसके लिए कोई फीस नहीं ले रहे हैं। जो भी राम भक्त अपने हाथों में श्रीराम के नाम का टैटू बना रहा है उनके लिए टैटू फ्री है।

Ayodhya Ram Mandir

किसी भी शहर से आकर बनवा सकते हैं फ्री टैटू

टैटू आर्टिस्ट का काम करने वाले फराज अहमद लंबे समय से लोगों के हाथों पर अलग-अलग डिजाइन और अलग-अलग कलाकृतियों की टैटू बनाते हैं। फ्री श्रीराम के टैटू को लेकर फराज अहमद ने बताया कि प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन तक यूपी के किसी शहर से आकर कोई भी फ्री का टैटू बनवा सकता है। साथ ही उन्होंने बताया कि वह लंबे समय से टैटू बना रहे हैं और लोगों की आस्था को ध्यान में रखकर यह फैसला लिया है।

वह हिंदू-मुस्लिम भाईचारे की एक ऐसी मिसाल पेश करेंगे जिससे देश और समाज में फैलने वाली सांप्रदायिक नफरत पर विराम लग सके। राम मंदिर को लेकर अक्सर लोगों के जहन में इस बात का भ्रम रहता है कि एक विशेष समुदाय और धर्म के लोग राम मंदिर निर्माण और रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से खुश नहीं है, लेकिन श्रीराम के फ्री में 51000 टैटू बनाए जाने का मुस्लिम युवक का ये संकल्प बताता है की सभी धर्मों के लोग अयोध्या में राम मंदिर के बनने से बेहद खुश हैं ।

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post