Monday, 6 May 2024

सुभासपा प्रदेश महासचिव नंदिनी राजभर की चाकू से गोदकर हत्या

Uttar Pradesh News :  उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में ओम प्रकाश राजभर की पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) की…

सुभासपा प्रदेश महासचिव नंदिनी राजभर की चाकू से गोदकर हत्या

Uttar Pradesh News :  उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में ओम प्रकाश राजभर की पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) की प्रदेश महासचिव नंदनी राजभर की हत्या का मामला सामने आया है। यह घटना रविवार यानी 10 मार्च की बताई जा रही है। जहां उन्हें दिन दहाड़े घर में घुसकर चाकुओं से गोदकर मार डाला।

Uttar Pradesh News

सुभासपा नेता की हुई हत्या

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अज्ञात हमलावरों ने सुहेलदेव समाज पार्टी की महिला मोर्चा की प्रदेश महासचिव की चाकू से गोद कर बेरहमी से हत्या कर दी। साथ ही उनकी हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया है। मामले की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। यह घटना खलीलाबाद कोतवाली थाना क्षेत्र के डीघा बायपास का है।

नंदनी राजभर जमीन पर मिली लहूलुहान

बात दें कि सुभासपा  नेत्री नंदिनी राजभर अपने घर के कमरे में बिस्तर के नीचे जमीन पर लहूलुहान पाई गई थी। उनके गले पर तेज धारदार हथियार से हमला किया गया था। नंदनी राजभर पिछले कई सालों से सुहेलदेव समाज पार्टी में वरिष्ठ कार्यकर्ता के रूप में तैनात थी। सुहेलदेव समाज पार्टी ने इन्हें पार्टी में प्रदेश महासचिव के रूप में स्थापित किया था।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मिली जानकारी के मुताबिक पड़ोसियों का इस बारे में कहना है कि तीन से चार बजे के बीच में अज्ञात हमलावरों ने इस घटना को अंजाम दिया है। हत्या के बाद शव घर के अंदर पड़ा था। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और फॉरेंसिक टीम ने शव को कब्जे में ले लिया।

घर में मृत अवस्था में पड़ी थी नंदनी

परिजनों ने बताया कि कुछ दिनों से नंदिनी को धमकी मिली रही थी। इससे वह तनाव में थी। धमकी कौन दे रहा था यह बात घरवालों ने नहीं बताई। नंदिनी की सास आरती देवी के अनुसार, शाम करीब चार बजे वह घर पहुंची तो दरवाजा अंदर से खुला था। वह अंदर पहुंची और नंदिनी को आवाज देने लगीं लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। वह नंदिनी के कमरे में गईं तो वहां अंधेरा था और वह बेड के पास फर्श पर सोई दिखी। उन्होंने आवाज दी लेकिन कोई जवाब नहीं आया तो वह उसके पास गईं और सिर पकड़ कर उठाने की कोशिश की तो वह मृत अवस्था में मिली। Uttar Pradesh News

सेल-सेल..यहां फोन, लैपटॉप और AC पर मिल रही है भारी छूट!

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post