Wednesday, 3 July 2024

शादी के घर में छाया मातम, हुआ खौफनाक हादसा

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक युवती शादी…

शादी के घर में छाया मातम, हुआ खौफनाक हादसा

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक युवती शादी के कुछ दिन पहले ही एक दर्दनाक हादसे का शिकार हो गई जिसके कारण युवती समेत उसके पिता की भी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घायल पिता को अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

Uttar Pradesh News

घटना बांदा जिला के कमासिन थाना क्षेत्र की है जहां एक युवती शादी के कुछ दिन पहले ही एक दर्दनाक हादसे का शिकार हो गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। दरअसल युवती अपने पिता के साथ अपनी इंगेजमेंट की शॉपिंग करके वापस लौट रही थी जिस दौरान रास्ते में एक ट्रक और ट्रॉली की जबरदस्त भिडंत हो गई जिसके कारण युवती की मौके पर ही मौत हो गई है वहीं युवती के पिता बुरी तरह से घायल हो गए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायल पिता को अस्पताल में भर्ती करा दिया है जहां उनका इलाज जारी है।

इंगेजमेंट की शॉपिंग बना श्राप

मृतका की पहचान पूजा देवी के रूप में की गई है जिसकी 4 अप्रैल 2024 को इंगजेमेंट और 12 अप्रैल 2024 को शादी होनी थी। शनिवार को पूजा अपने पिता (शिवशरण विश्वकर्मा) के साथ अपनी इंगेजमेंट के लिए लहंगा बुक कराने कमासिन बाजार गई थी। शिवशरण अपनी बेटी पूजा को शॉपिंग कराकर स्कूटी से वापस घर लौट रहे थे। इसी बीच रास्ते में तेज रफ्तार में आ रही ट्रैक्टर-ट्रॉली ने स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी जिसके बाद पूजा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पिता शिवशरण बुरी तरह से घायल हो गए हैं।

शादी के घर में छाया मातम

हादसे की जानकारी देते हुए डीएसपी राजवीर का कहना है ये हादसा कमासिन थाना क्षेत्र का है। जहां ईंट से लदी ट्रेक्टर-ट्रॉली तेज रफ्तार में आ रही है जिसने बाप-बेटी को जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद युवती ट्रक के नीचे आ गई जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घायल पिता को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पूरे घर में मातम का माहौल छाया हुआ है। फिलहाल पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक को गिरफ्तार करके ट्रैक्टर-ट्रॉली अपने कब्जे में ले लिया है और परिजनों से तहरीर लेकर आगे की कार्रवाई जारी कर दी है।

यूपी : शिक्षक बना हैवान, मासूम छात्रा को बेरहमी से पीटा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post