Sunday, 30 June 2024

चार जून को लखनऊ में बदला रहेगा यातायात, जाम से बचने के लिए पढ़ लें रूट चार्ट

Uttarpradesh News : देश और उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 के लिए वोटिंग समाप्त हो चुकी है। 4 जून…

चार जून को लखनऊ में बदला रहेगा यातायात, जाम से बचने के लिए पढ़ लें रूट चार्ट

Uttarpradesh News : देश और उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 के लिए वोटिंग समाप्त हो चुकी है। 4 जून को यूपी 75 जिलों के लिए 81 मतगणना स्थल बनाए गए हैं। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के लखनऊ और मोहनलालगंज लोकसभा सीट पर भी रमाबाई मैदान में मतगणना होगी। जिसके चलते ट्रैफिक विभाग ने डायवर्जन का फैसला लिया है। मंगलवार सुबह 4 बजे राजधानी के विभिन्न क्षेत्रों में काउंटिंग समाप्त होने तक यह व्यवस्था लागू रहेगी। इसलिए बाहर निकलने से पहले ये रूट जान लें जिससे की जाम की समस्या ना झेलनी पड़े।

इमरजेंसी में कर सकतें हैं हेल्प लाइन नंबर पर फोन

Uttarpradesh News

वहीं सामान्य यातायात डायवर्जन मार्ग के अलावा यदि किसी जन-सामान्य की चिकित्सकीय अपरिहार्यता की स्थिति उत्पन्न होती है तो वैकल्पिक मार्ग के अभाव में उत्तर प्रदेश में प्रतिबन्धित मार्ग पर भी एम्बुलेन्स को ट्रैफिक पुलिस/स्थानीय पुलिस द्वारा मतगणना के दौरान अनुमन्य रहेगा। इसके लिए ट्रैफिक कन्ट्रोल नंम्बर-9454405155 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

1.उतरेठिया अण्डरपास चौराहा से रमाबाई अम्बेडकर मैदान रैली स्थल की तरफ रांग साइड में सभी प्रकार के वाहन प्रतिबन्धित रहेगे।

2.सामान्य यातायात रमाबाई पुलिस चौकी रैली स्थल तिराहे से ख्वाजापुर तिराहा या औरगांबाद शहीद पथ अण्डरपास सर्विस रोड होकर नही जा सकेगा, बल्कि यह यातायात शहीद पथ के ऊपर से होकर अपने गंतव्य को जा सकेगा।

3.औरगाबाद शहीद पथ अण्डरपास चौराहे से सामान्य यातायात सर्विस रोड होकर रमाबाई पुलिस चौकी की तरफ नही जा सकेगा बल्कि यह यातायात बिजनौर रोड, ओमेक्स सिटी या न्यू गडौरा होकर अपने गंतव्य को जा सकेगा।

4.ख्वाजापुर तिराहा से मतगणना केन्द्र की तरफ समस्त वाहन पूर्णतया प्रतिबन्धित रहेगा।

5.उत्तर प्रदेश अम्बेडकर विश्वविद्यालय अण्डरपास से कोई भी वाहन रांग साइड रमाबाई की तरफ नहीं जा सकेगा।

Uttarpradesh News

एग्जिट पोल में मोदी की हैट्रिक से शेयर बाजार हुआ गदगद, मार्केट में जबरदस्त उछाल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post