Saturday, 19 October 2024

जीजा जी से परेशान होकर दो सालियों ने उठाया खौफनाक कदम

UP News : उत्तर प्रदेश के गोंड़ा जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां दो बहनों ने जीजा…

जीजा जी से परेशान होकर दो सालियों ने उठाया खौफनाक कदम

UP News : उत्तर प्रदेश के गोंड़ा जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां दो बहनों ने जीजा से परेशान होकर मौत को गले लगा लिया। बताया जा रहा है कि दो बहनों ने सोमवार को नदी में कूदकर कर अपनी जान दे दी। वहीं इस मामले में पीड़िता के पिता का आरोप है कि उन्होंने ये कदम दमाद से परेशान होकर उठाया है।

क्या है पूरा मामला? UP News

इस मामले में पिता सुरेश कुमार ने दावा किया कि उनकी 19 साल की बेटी सुनिता और 17 साल की बेटी पुनीता के साथ उनकी बड़ी बेटी अनीता का पति अशोक कुमार छेड़छाड़ करता था। जिसके बाद सोमवार की सुबह दोनों बेटियां अपने घर से यह कहकर निकली थीं कि वह जा रही है और कभी वापस नहीं आएंगी।

ग्रामीणों की मदद नदी से निकाला गया शव

इस मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि दोनों बहनें बिसुही नदी में कूद गईं और बाद में ग्रामीणों की मदद से उनका शव नदी से निकला। कुमार ने बताया कि उन्होंने उस समय लड़कियों की बातों को गंभीरता से नहीं लिया, क्योंकि उन्हें लगा कि वे शौच जाने के लिए बाहर निकली है। हालांकि, जब कुछ देर बाद भी लड़कियां वापस नहीं लौटीं तो गांव वालें ने उनकी तलाश शुरू कर दी थी।

एक-दूसरे को कपड़े से बांधकर नदी में कूदी

इस दौरान वे नदी के पास गई, क्योंकि कुछ ग्रामीणों ने दोनों को नदी की ओर जाते देखा था। इसको लेकर ग्रामीणों ने पुलिस को भी खबर कर दिया था। पुलिस के मुताबिक दोनों बहनों ने एक-दूसरे को कपड़े से बांध रखा था। पुलिस ने बताया कि सुनीता ने इस साल 12वीं कक्षा पास की थी जबकि पुनीता 10वीं कक्षा  की पढ़ाई कर रही थी। पुलिस ने बताया कि पिता की शिकायत पर जीजा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। और इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। UP News

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post