Friday, 5 July 2024

UP BIG Breaking : हाथरस में सत्संग के दौरान भगदड़, 25 की मौत

UP News :  उत्तर प्रदेश के हाथरास से इस समय बहुत बड़ी खबर आ रही है। हाथरस के सिंकदराराऊ इलाके…

UP BIG Breaking : हाथरस में सत्संग के दौरान भगदड़, 25 की मौत

UP News :  उत्तर प्रदेश के हाथरास से इस समय बहुत बड़ी खबर आ रही है। हाथरस के सिंकदराराऊ इलाके में सत्संग के दौरान भगदड़ मचने से कई लोगों की जान चली गई है। हाथरस के सीएमओ ने बताया है कि इस हादसे में 25 लोगों की मौत हो गई है। जिसमें 19 महिलाएं 1 पुरुष और तीन बच्चे शामिल है। हादसे में घायल बच्चों और महिलाओं को इलाज के लिए एटा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है।

UP News

कैसे हुआ बड़ा हादसा

हाथरस के सिंकदराराऊ के रति भानपुर में भोले बाबा का सत्संग हो रहा था। जैसे ही सत्संग खत्म हुआ, भीड़ ने बाहर निकलने की जल्दबाजी की। इसी जल्दबाजी में सत्संग में भगदड़ मच गई। इस भगदड़ में कई महिलाएं और बच्चे दब गए। बेहद गर्मी और दम घुटने के कारण लोगों की मौत होना बताया जा रहा है। सूत्रो के मुताबिक मरने वालों का आकड़ा बढ़ सकता है। कुछ मृतकों के शव को गीता मेडिकल कॉलेज में रखा गया है। मौके पर पुलिस और प्रशासन के बढ़े अधिकारी मौजूद है।

यूपी सीएम योगी ने रिपोर्ट की तलब

हाथरस में हुए दर्दनाक हादसे को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रिपोर्ट तलब की है। और हादसे में घायल लोगों को बेहतर इलाज कराने के निर्देश दिए है। मुख्यमंत्री ने इस हादसे पर दुख जातया है। UP News

IAS किंजल ने यूट्यूबर उस्मान के खिलाफ दर्ज कराया केस, जानें वजह?

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post