Sunday, 16 June 2024

प्राइवेट पार्ट में छुपा हुआ था 1 किलो सोना, बच नहीं पाया

UP News:  उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक तस्कर  उत्तर प्रदेश…

प्राइवेट पार्ट में छुपा हुआ था 1 किलो सोना, बच नहीं पाया

UP News:  उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक तस्कर  उत्तर प्रदेश के चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट से पकड़ा गया। हैरानी की बात यह है कि कस्टम विभाग ने इसके पास से 59.43 लाख रुपये का गोल्ड बरामद किया है, जिसे यह अपने प्राइवेट पार्ट में छिपाकर ले जा रहा था।

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के लखनऊ के चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर कस्टम अफसरों ने एक तस्कर से तकरीबन एक किलो सोना जब्त किया है। ये तस्कर इतना शातिर था कि सोने का पेस्ट बनाकर उसे अपने प्राइवेट पार्ट में छिपाकर ले जा रहा था, लेकिन उसके बाद भी वह अफसरों की नजरों से नहीं बच सका। अंतरराष्ट्रीय बाजार में इस सोने की कीमत करीब 59.43 लाख रुपये बताई गई है। कस्टम अफसरों ने तस्करी कर लाए गए सोने को बरामद कर लिया है और तस्कर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

UP News

प्राइवेट पार्ट में ले जा रहा था सोना

खबरों की मानें तो, शारजाह से उत्तर प्रदेश के लखनऊ के चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पहुंची इंडिगो एयरलाइंस की उड़ान (6ई-1424) से आए एक यात्री को कस्टम अफसरों ने शक के आधार पर पूछताछ के लिए रोका। अफसरों की कड़ी पूछताछ के बाद तस्कर ने स्वीकार कर लिया कि उसने सोने का पेस्ट बनाकर अपनी प्राइवेट पार्ट में छिपाया था। जांच के बाद तस्कर के शरीर के प्राइवेट पार्ट से 803 ग्राम सोना बरामद किया है। अधिकारियों के मुताबिक, इस सोने की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 59.43 लाख रुपये बताई जा रही है। लगभग डेढ़ महीने के बाद फिर से तस्करों ने लखनऊ से तस्करी करने की कोशिश की है। UP News

भारतीय महिला ने अमेरिका में देश का नाम किया रौशन,मिला यह बड़ा पद

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post