Sunday, 16 June 2024

उत्तर प्रदेश में उठी बड़ी मांग, कश्मीर में भेजा जाए बाबा का बुलडोजर

UP News : उत्तर प्रदेश में एक बहुत बड़ी मांग उठी है। मांग यह है कि जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद को…

उत्तर प्रदेश में उठी बड़ी मांग, कश्मीर में भेजा जाए बाबा का बुलडोजर

UP News : उत्तर प्रदेश में एक बहुत बड़ी मांग उठी है। मांग यह है कि जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद को कुचलने के लिए उत्तर प्रदेश से बाबा का बुलडोजर जम्मू-कश्मीर में भेजा जाए। इस मांग में उत्तर प्रदेश के बाबा के बुलडोजर का जिक्र प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। उत्तर प्रदेश के नागरिकों का कहना यह है कि जिस प्रकार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्ती करके उत्तर प्रदेश में माफिया राज को खत्म किया है उसी प्रकार जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद को कुचलने के लिए सख्ती की आवश्यकता है।

UP News

उत्तर प्रदेश के श्रद्धालुओं पर हुआ आतंकी हमला

आपको बता दें कि रविवार को जम्मू-कश्मीर में श्रद्धालुओं की एक बस पर बड़ा आतंकी हमला हुआ है। इस हमले में उत्तर प्रदेश के 9 नागरिकों की मौत हो गई तथा 33 नागरिक घायल हो गए। मरने व घायल होने वालों में उत्तर प्रदेश के नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गोरखपुर, मेरठ, मथुरा, वाराणसी, गोंडा, बलरामपुर समेत उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों के नागरिक हैं। इस घटना के बाद उत्तर प्रदेश के नागरिकों ने सोशल मीडिया पर अभियान चलाकर यह मांग की है कि जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद को कुचलने के लिए उत्तर प्रदेश से बाबा का बुल्डोजर भेजना चाहिए।

क्या बोले उत्तर प्रदेश वाले

उत्तर प्रदेश जन कल्याण समिति के अध्यक्ष आर.पी. सिंह ने लिखा है कि अब समय आ गया है। कश्मीर में आतंकवाद को कुचलने के लिए उत्तर प्रदेश की तरह बाबा के बुल्डोजर को चलाना चाहिए। उन्होंने लिखा है कि जिस प्रकार उत्तर प्रदेश में CM  योगी ने बाबा का बुल्डोजर चलाकर उत्तर प्रदेश के अंदर माफिया राज खत्म किया है। उसी प्रकार जम्मू-कश्मीर से आतंकवाद को कुचलने के लिए आतंकवादियों, उनके परिवारों, रिश्तेदारों तथा उन्हें मदद करने वाले के घरों पर बाबा का बुल्डोजर चलाया जाना जरूरी है।

UP News

उत्तर प्रदेश जनकल्याण समिति के अध्यक्ष की इस मांग का सोशल मीडिया पर खूब समर्थन हो रहा है। उत्तर प्रदेश के अधिकतर यूजर्स ने अपने-अपने अंदाज में लिखा है कि आतंकवाद का खात्मा उत्तर प्रदेश के बाबा के बुलडोजर से ही किया जाना चाहिए। उत्तर प्रदेश से उठी इस बड़ी मांग की उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश में खूब चर्चा हो रही है। इस बीच जम्मू-कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा ने कहा है कि आतंकवादियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। यहां यह बताना भी जरूरी है कि जम्मू-कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा उत्तर प्रदेश के ही रहने वाले हैं। UP News

खाद्य विभाग का आइसक्रीम पार्लर पर छापा,16 नमूने भरे

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post