Monday, 13 May 2024

पूरी दुनिया के आकर्षण का केन्द्र बन गया है उत्तर प्रदेश का एक लाडला बेटा

UP News : एक पुरानी कहावत है कि भगवान (प्रकृति) जब देता है तो छप्पर फाड़ कर देता है। यही…

पूरी दुनिया के आकर्षण का केन्द्र बन गया है उत्तर प्रदेश का एक लाडला बेटा

UP News : एक पुरानी कहावत है कि भगवान (प्रकृति) जब देता है तो छप्पर फाड़ कर देता है। यही कहावत उत्तर प्रदेश के एक लाडले बेटे के ऊपर पूरी तरह से सटीक बैठ रही है। उत्तर प्रदेश का यह लाडला बेटा अभी किशोर अवस्था में ही है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ तथा मुजफ्फरनगर से ताल्लुक रखने वाले उत्तर प्रदेश के इस लाडले बेटे को प्रकृति ने अनोखा गिफ्ट दिया है। प्रकृति की अनोखी देन के कारण उत्तर प्रदेश का यह लाडला बेटा पूरी दुनिया के आकर्षण का केन्द्र बन गया है।

UP News

वायरल हुआ उत्तर प्रदेश का लाडला बेटा

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के मेरठ के रहने वाले एक किशोर का वीडियो तथा फोटो पूरी दुनिया में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिस किशोर का यह वीडियो वायरल हो रहा है उसका नाम करण सिंह है। करण सिंह ने हाल ही में 10वीं कक्षा पास की है। उत्तर प्रदेश के इस लाडले बेटे को प्रकृति ने इस उम्र में ही पूरे 8 फुट तथा 4 इंच (8.4 फीट) की लंबाई दी है। उत्तर प्रदेश का यह लाडला बेटा एशिया का सबसे लम्बा लडक़ा है। उत्तर प्रदेश के इस लाडले को प्रकृति का यह गिफ्ट इसकी मां तथा पिता के कारण मिला है। उत्तर प्रदेश के इस लाडले बेटी की मां की लम्बाई 7 फुट 2 इंच (7.2 फीट) तथा पिता की लम्बाई 6 फुट, 6 इंच (6.6 फीट) है।

नीचे आप भी देख लीजिए एशिया के सबसे लंबे किशोर को

UP News

दरअसल शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर शहर में अपनी मां श्वेतलाना का उपचार कराने पहुंचा 8.4 फीट का किशोर करण सिंह लोगों के आकर्षण का केंद्र बन गया। किशोर के साथ फोटो खिंचवाने के लिए लोग पहुंचे। वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।  करण सिंह अपनी लंबाई के लिए चर्चा में रहता है। परिवार सहारनपुर और खतौली में रहता है। अपने दौर में बास्केटबॉल की खिलाड़ी ओर कोच रहीं श्वेतलाना को पिछले दिनों कूल्हे में चोट लग गई थी। परिवार के सदस्य अस्पताल आए थे। परिवार का दावा है कि करण सिंह एशिया का सबसे लंबा किशोर है। मां श्वेतलाना की ऊंचाई सात फिट दो इंच है और पिता संजय सिंह का कद छह फिट छह इंच है। UP News

नोएडा में फिर चला ‘बाबा का बुलडोजर’

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post