Thursday, 9 May 2024

दो बच्चों की मां के प्यार में पागल हुई महिला, फिर हुआ ये…

UP News : उत्तर प्रदेश के हाथरस से पिछले महीने अचानक से गायब हो जाने का मामला सामने आया था।…

दो बच्चों की मां के प्यार में पागल हुई महिला, फिर हुआ ये…

UP News : उत्तर प्रदेश के हाथरस से पिछले महीने अचानक से गायब हो जाने का मामला सामने आया था। जिसे हाल ही में पुलिस ने नोएडा से बरामद कर लिया है। बताया जा रहा है कि लापता युवती नोएडा में किसी शादीशुदा मुस्लिम महिला के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही है। वहीं जब महिला को वापस उसके परिजनों के पास जाने को कहा गया, तो उसने साफ इनकार कर दिया। मना करते हुए महिला ने बोला कि वह वापस अपने घर नहीं जाना चाहती वह मुस्लिम महिला से शादी करना चाहती है।

क्या था पूरा मामला ?

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के बरेली की रहने वाली मुस्लिम महिला की कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर हाथरस की रहने वाली दूसरी महिला से दोस्ती हुई। दोनों ने कुछ दिन बात की और फिर फोन नंबर एक्सचेंज कर लिए। फिर दोनों फोन पर एक दूसरे से बात करने लगे। इस दौरान मुस्लिम महिला ने बताया कि उसका पति बहुत मारपीट करता है। इसलिए उसने अपने पति को छोड़ दिया है और अपने दो बच्चों के साथ अलग रह रही है। कुछ दिनों बात करने के बाद दोनों को एक दूसरें से प्यार होने लगा। जिसके बाद उन्होंने फैसला किया कि वह दोनों साथ रहेगी, लेकिन उन्हें पता था कि समाज उन्हें साथ नहीं रहने देगा। इसलिए हाथरस में रहने वाली महिला अपने घर से भाग कर नोएडा आ गई, जहां मुस्लिम महिला पहले से ही अपने बच्चों के साथ रह रही थी।

UP News

टेक्निकल सर्विलांस की मदद से महिला को ढूंढा

दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के हाथरस की रहने वाले युवती के परिजनों ने अपनी बेटी के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवा दी। मामला दर्ज होने के बाद उत्तर प्रदेश की पुलिस लापता युवती की तलाश में जुट गए। जिसके बाद टेक्निकल सर्विलांस की मदद से पुलिस को युवती के बारे में पता चल पाया। महिला की जानकारी मिलने के बाद नोएडा पुलिस को इस बात की सूचना दी गई और युवती के परिजन भी थाने पहुंचे। लेकिन महिला ने वापस अपने घर जाने से इंकार कर दिया और मुस्लिम महिला से शादी करने की इच्छा जताई। मुस्लिम महिला ने भी कहा कि वो भी युवती से उतना ही प्यार करती है। जो प्यार उसे पति से नहीं मिला वो उसे इस युवती से मिला है। जिसके बाद दोनों महिलाएं एक दूसरे से शादी करने की जिद में अड़ गए। लेकिन बाद में पुलिस की ओर से दोनों को समझाया गया और आखिरकार युवती को उसके घर परिजनों के साथ भेज दिया गया।

शक के चलते पिता-चाचा ही बने बेटी के दुश्मन, दिया खौफनाक जुर्म को अंजाम

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post