Monday, 17 June 2024

अपार्टमेंट में नजर आया गोह, लोगों के उड़े होश

UP News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक अजीबो-गरीब खबर सामने आई है। खबर ये है कि लखनऊ…

अपार्टमेंट में नजर आया गोह, लोगों के उड़े होश

UP News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक अजीबो-गरीब खबर सामने आई है। खबर ये है कि लखनऊ के एक अपार्टमेंट में गोह (Monitor Lizard)  नजर आया, जिसके बाद लोगों में डर का माहौल पैदा हो गया और लोगों में अफरा-तफरी मच गई। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और वन विभाग की टीम ने घंटे भर मशक्कत कर रेस्क्यू किया।

UP News

इन दिनों लखनऊ के गोमतीनगर के विकल्प खंड-4 स्थित यश अपार्टमेंट से एक ऐसी खबर आ रही है जिसे सुनकर लोगों में दहशत पैदा हो गया है। दरअसल अपार्टमेंट की दूसरी मंजिल में चोरी-छुपे एक गोह घुस आया। जिसके बाद लोगों में हडकंप मच गया। हालांकि गोह का रंग-रूप देखकर लोग उसे मगरमच्छ समझ बैठे लेकिन कुछ देर बाद पता चला कि वो मगरमच्छ नहीं बल्कि गोह था। गोह जानवर को करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद वन विभाग की टीम ने रेस्क्यू किया। तब जाकर अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों ने राहत की सांस ली।

लोगों में फैला डर का माहौल

यह पूरा मामला सोमवार (27 मई) का बताया जा रहा है। जहां लखनऊ के यश अपार्टमेंट के दूसरी मंजिल पर बने एक फ्लैट में तकरीबन नौ बजे पायदान के ऊपर एक गोह नजर आया। गोह का साइज इतना बड़ा था कि वो मगरमच्छ जैसा लग रहा था। जिसके चलते अपार्टमेंट के लोगों में अफरा-तफरी मच गई और लोग नीचे की तरफ भागने लगे। वहीं कुछ लोगों ने वीडियो भी बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वन विभाग के अधिकारी ने क्या कहा?

स्थानीय लोगों ने तत्काल इसकी सूचना वन विभाग और डायल 112 को दी। वन विभाग की टीम तत्परता दिखाते हुए यश अपार्टमेंट पहुंची और गोह को पकड़ने के लिए रेस्क्यू में जुट गई। वन विभाग के लोगों ने कुछ ही देरी में गोह को पकड़ लिया गया और उसे एक बोरे में डालकर अपने साथ ले गए। इस पूरे मामले को लेकर वन विभाग के अधिकारी अंकित शुक्ला ने बताया कि गोह बहुत ही सीधा और आलसी होता है। इंसानों को देख कर वह खुद ही डर कर भागने लगता है। यह जहरीला नहीं होता है इससे डरने की कोई आवश्यकता नहीं है।

दारोगा ने की बेशर्मी की सारी हदें पार, महिलाएं हुई शर्म से पानी-पानी 

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post