Thursday, 2 May 2024

अमेठी में बड़ा खेला, सुबह भाजपा में जाने वाले कांग्रेस नेता शाम को लौटे घर

UP News : उत्तर प्रदेश की वीआईपी सीट में शुमार अमेठी में चुनावी उथल पुथल का का खेल चल रहा है।…

अमेठी में बड़ा खेला, सुबह भाजपा में जाने वाले कांग्रेस नेता शाम को लौटे घर

UP News : उत्तर प्रदेश की वीआईपी सीट में शुमार अमेठी में चुनावी उथल पुथल का का खेल चल रहा है। अमेठी में सियासत की अलग ही हवा चल रही है। कांग्रेस के सोशल मीडिया विभाग के प्रदेश सह समन्वयक विकास अग्रहरि ने गुरुवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और भाजपा के जिला अध्यक्ष राम प्रसाद मिश्र के सामने भाजपा का दामन थामा लिया। लेकिन शाम को उनका मन बदल गया और उन्होंने घर वापसी करते हुए वापस कांग्रेस में शामिल हो गए। इस पूरे घटनाक्रम ने अमेठी में उथल पुथल मचा दी है।

UP News

कांग्रेस नेता विकास अग्रहरि का इस बात को गलत बताते हुए कहा कि वह अपने निजी काम से सांसद स्मृति ईरानी के आवास पर गए थे। वहां जबरन भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और स्मृति ईरानी ने भगवा गमछा पहनाकर भारतीय जनता पार्टी में शामिल करवा दिया। कांग्रेस नेता विकास का कहना है कि वह पहले भी कांग्रेस में थे और आगे भी कांग्रेस में ही रहेंगे।

विकास अग्रहरि ने किया खंडन

कांग्रेस के प्रदेश सह समन्वयक विकास अग्रहरि ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने का खंडन किया है। भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की बात पर विकास अग्रहरि ने कहा कि हम भारतीय जनता पार्टी की सांसद से औपचारिक मुलाकात करने गए थे। वहां उन्हें जबरदस्ती पटका पहना दिया गया। भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की जानकारी मुझे मीडिया के जरिए मिली है। विकास ने भाजपा को नसीहत देते हुए कहा कि, उन्हें इससे बचना चाहिए। कांग्रेस के प्रदेश सह समन्वयक विकास अग्रहरि ने गुरुवार को पूर्व एमएलसी दीपक सिंह के मौजूदगी में एक प्रेस कांफ्रेंस की। जहां मीडिया से बात करते हुए विकास अग्रहरी ने कहा कि, वो सांसद के आवास पर बाजार शुकुल के मुद्दों को लेकर मिलने गए थे। जहां उन्हें जबरदस्ती पटका पहनाकर बीजेपी में शामिल करवा दिया गया। विकास अग्रहरि ने कहा कि, सामान्य शिष्टाचार के नाते मिलने गए थे। इसका मतलब यह नहीं है कि उनसे जो मिलने आए उसको पार्टी में शामिल कर लिया जाए। इन सब चीजों से बचना चाहिए था। अपने क्षेत्र की समस्या को लेकर सांसद से मिलने गए थे, न कि भाजपा में शामिल होने गए थे। हम आत्मा से कांग्रेस में है, मन से कांग्रेस में, तन से कांग्रेस में है।

वह किसी दबाव में अनर्गल बातें बोल रहे हैं- भाजपा

अमेठी के भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राम प्रसाद मिश्र का दावा है कि विकास अग्रहरि भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं। उन्हें कोई बुलाने नहीं गया था। अब वह किसी दबाव में अनर्गल बातें बोल रहे हैं। इस समय वैसे भी राज्य में आचार संहिता लगी हुई है। विकास योजनाओं से जुड़े काम बंद हैं तो कांग्रेस के नेता कौन सा काम लेकर आए थे। वह झूठ बोल रहे हैं। वह भारतीय जनता पार्टी ही ज्वाइन करने आए थे। उन पर कांग्रेस की ओर से दबाव बनाया गया होगा और वो पलट गए।

लोकतंत्र के महापर्व का हुआ आगाज, 16 राज्य और 5 केंद्र शासित प्रदेश में वोटिंग जारी

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post