Wednesday, 1 May 2024

भाजपा सांसद रवि किशन के मामले में आया बड़ा मोड़, DNA जांच की चेतावनी

UP News : उत्तर प्रदेश की गोरखपुर सीट से सांसद रवि किशन के मामले में नया मोड़ आया है। भाजपा…

भाजपा सांसद रवि किशन के मामले में आया बड़ा मोड़, DNA जांच की चेतावनी

UP News : उत्तर प्रदेश की गोरखपुर सीट से सांसद रवि किशन के मामले में नया मोड़ आया है। भाजपा सांसद तथा फिल्म स्टार रवि किशन को अपना पिता बताने वाली लडक़ी ने उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रवि किशन को बड़ी चुनौती दी है। लडक़ी ने कहा है कि यदि रवि किशन मेरे पिता नहीं हैं तो वे अपना तथा मेरा DNA टेस्ट का लें। DNA टेस्ट से दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश की गोरखपुर लोकसभा सीट से रवि किशन सांसद हैं। इस बार भी रवि किशन उत्तर प्रदेश की इसी सीट पर चुनाव लड़ रहे हैं। अचानक रवि किशन को लेकर एक विवाद खड़ा हो गया है। हाल ही में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अपर्णा सोनी उर्फ अपर्णा ठाकुर नामक महिला ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी।प्रेस के सामने उन्होंने दावा किया कि एक्टर और उप्र में भाजपा प्रत्याशी रवि किशन उनकी बेटी शिनोवा के पिता हैं। इसके बाद शिनोवा ने इंस्टाग्राम पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को टैग करते हुए एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में उन्होंने दोनों से आग्रह किया था कि वो वक्त निकालकर शिनोवा से मिलें. शिनोवा का कहना था कि वो अपने दावों के पीछे के सबूत भी उनके सामने रख सकती हैं. इसके बाद प्रधानमंत्री उनकी किस्मत का फैसला करें.

इस प्रेस कांफ्रेंस के बाद रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने लखनऊ के हजरतगंज पुलिस थाने में अपर्णा ठाकुर, उनकी बेटी शिनोवा, पति राजेश सोनी, बेटे सौनक सोनी समाजवादी पार्टी के लीडर विवेक कुमार पांडे और एक खुर्शीद खान नाम के पत्रकार, जो एक यूट्यूब चैनल चलाते हैं, के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। आईपीसी की धारा 120बी/ 195/ 386/ 388/ 504 और 506 के तहत यह एफआईआर दर्ज हुई।

UP News

रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला की तरफ से दर्ज कराई गई एफआईआर में आरोप लगाया गया कि मुंबई की रहने वाली अपर्णा सोनी उर्फ अपर्णा ठाकुर ने उनको अंडरवर्ल्ड की धमकी देते हुए कहा कि अगर हमारी बात नहीं मानी तो ध्यान रखना तुम्हारे पति को मेरे साथ बलात्कार करने के झूठे मुकदमे में फंसा दूंगी. दर्ज कराई गई एफआईआर में आरोप लगाया गया कि अपर्णा ठाकुर ने प्रीति शुक्ला से 20 करोड़ रुपये की रंगदारी भी मांगी, जिसकी शिकायत मुंबई में भी की गई. इसके बावजूद महिला ने 15 अप्रैल को उप्र की राजधानी लखनऊ में आकर मनगढ़ंत आरोप लगाते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस कर डाली।

शिनोवा ने दी चेतावनी

उत्तर प्रदेश के सांसद रवि किशन को अपना पिता बताने वाली लडक़ी शिनोवा बड़ी चेतावनी दी है। शिनोवा ने कहा है कि यदि रवि किशन को यह लगता है कि मैं झूठ बोल रही हूं या मेरी मां झूठ बोल रही है तो रवि किशन अपना डीएनए टेस्ट करा लें। इस चेतावनी के बाद रवि किशन अथवा उनके परिवार की तरफ से कोई प्रतिक्रिया अभी तक नहीं आई है।

UP News

उत्तर प्रदेश सरकार का बड़ा फैसला, प्रदेश के 16 महल बनेंगे फाइव स्टार होटाल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post