Monday, 20 May 2024

बीजेपी सांसद का सोनिया गांधी पर निशाना, कहा- ‘अपनी परंपरा वाली सीट छोड़कर भागी’

UP News : लोकसभा चुनाव 2024 से पहले उत्तर प्रदेश में राजनीतिक बयानबाजी चरम पर पहुंच चुकी है। अपने बयानों को…

बीजेपी सांसद का सोनिया गांधी पर निशाना, कहा- ‘अपनी परंपरा वाली सीट छोड़कर भागी’

UP News : लोकसभा चुनाव 2024 से पहले उत्तर प्रदेश में राजनीतिक बयानबाजी चरम पर पहुंच चुकी है। अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने सोनिया गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

UP News

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के राज्यसभा जाने पर तंज कसा है। साक्षी महाराज ने कहा कि सोनिया गांधी ने मोदी के डर से परंपरागत सीट छोड़ दी है। मोदी के डर से ही वह राज्यसभा में चली गईं है। साक्षी महाराज ने कहा कि जैसे अमेठी से राहुल गांधी भाग गए थे, उसी तरह सोनिया गांधी ने भी अपनी सीट से किनारा कर लिया है।

सोनिया को है मोदी का डर

आपको बता दें कि बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने मंगलवार सुबह गदन खेड़ा बाईपास स्थित संसदीय कार्यालय साक्षी धाम पर जनता दर्शन कर लोगों की समस्याएं सुनीं। इसके बाद साक्षी महाराज ने मीडिया से बातचीत के दौरान लोकसभा चुनाव में रायबरेली से कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी के चुनाव न लड़ने पर तंज कसा। इस दौरान साक्षी महाराज ने लोकसभा चुनाव 2024 में रायबरेली से सोनिया गांधी के चुनाव न लड़ने के फैसले पर मोदी का डर बताया है।

‘चुनाव से पहले भागी सोनिया’

साक्षी महाराज ने कहा कि अच्छी बात है, समझदारी का परिचय दिया है। उन्हें (सोनिया गांधी) को पता था कि वह इस बार लोकसभा चुनाव में हार जाएंगी, हिम्मत नहीं जुटा पाईं, मोदी का इतना बड़ा डर है कि राज्यसभा में चली गईं। इतनी हिम्मत नहीं जुटा पाईं कि अपनी परंपरा वाली सीट रायबरेली से भी चुनाव लड़ सकें। साक्षी महाराज ने कहा कि जैसे चुनाव के मैदान अमेठी से राहुल गांधी भाग गए थे, सोनिया भी चुनाव से पहले ही भाग गईं हैं।

पेपर कैंसिल करके किया बड़ा काम

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने उत्तर प्रदेश में यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा के पेपर लीक होने पर कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पेपर कैंसिल करके बड़ा काम किया है। उत्तर प्रदेश सरकार को सभी को धन्यवाद देना चाहिए, यही पारदर्शिता है। अगर कहीं कोई गलती हुई है तो उसके खिलाफ कार्रवाई अवश्य होगी। जिसने भी गलती की है, दोबारा उसकी परीक्षा हो रही है यह हमारी सरकार की शुचिता है। हम योगी जी का हृदय से शुक्रिया अदा करते हैं। युवाओं और अभ्यर्थियों ने भी योगी सरकार के इस कदम की सराहना की है।

रालोद ने वोटिंग के बाद सभी विधायकों की तस्वीर की शेयर, बताया कौन से उम्मीदवार को दी वोट

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post