Friday, 3 May 2024

पार्टियों को तोड़ने और खरीदने का काम करती है बीजेपी : अखिलेश यादव

UP News : वाराणसी दौरे पर पहुंचे उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने भारतीय…

पार्टियों को तोड़ने और खरीदने का काम करती है बीजेपी : अखिलेश यादव

UP News : वाराणसी दौरे पर पहुंचे उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने भारतीय जानता पार्टी पर तंज कसा है। सपा मुखिया ने टर्मिनल बिल्डिंग के बाहर एराइवल गेट पर पत्रकारों से बातचीत की है।

UP News

पत्रकारों से बात करते हुए उन्होने कहा कि बीजेपी राजनीतिक दलों को तोड़ना और खरीदना जानती है। किसको कब अपने पाले में लेना है, कब किसके पास ईडी, आईटी भेजना है, ये सब उनको पता है। बीजेपी बेईमानी करना भी जानती है।

बेइमानी करना जानती है बीजेपी

अपने निजी दौरे पर वारणसी पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर अपनी भड़ास निकाली। इस दौरान उन्होने सपा मुखिया ने टर्मिनल बिल्डिंग के बाहर एराइवल गेट पर पत्रकारों से बात करते हुए कई मुद्दों पर अपना पक्ष रखा। उन्होने कहा कि बीजेपी बेइमानी करना जानती है। उनहोने कहा कि बीजेपी की बेइमानी को चंडीगढ़ में मेयर चुनाव में हम सबने बीजेपी की बइमानी को देखा है। वहीं बीते दिन यूपी विधानसभा में सीएम योगी आदित्यनाथ के काशी, मथुरा वाले बयान पर अखिलेश यादव ने कहा कि हम लोग संविधान को मानने वाले लोग हैं। हमारे लिए कोर्ट सबसे बड़ा है। कोई क्या कहता है इससे हमे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

‘बेरोजगारी और करप्शन पर नहीं बोलते सीएम’

इसके अलावा सीएम योगी आदित्यनाथ के कौरव और पांडव वाले बयान का जवाब देते हुए सपा मुखिया अखिलेश ने कहा कि आखिर ये कौन तय करेगा कौन पांडव है, कौन कौरव है? उन्होने कहा कि हमारे लिए संविधान और कोर्ट सर्वोपरि है। सीएम योगी प्रदेश के क्राइम, करप्शन और बेरोजगारी पर नहीं बोलते। इन सवालों का जवाब कौन देगा।

महंत प्रो. विश्वंभर नाथ मिश्र के आवास पहुंचे अखिलेश

आपको बता दे कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव निजी विमान से लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पहुंचे। जहां समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। इसके बाद भदैनी स्थित संकटमोचन के महंत प्रो. विश्वंभर नाथ मिश्र के आवास पहुंचे। यहां उन्होंने प्रो. विश्वंभर नाथ मिश्र की मां को श्रद्धांजलि अर्पित किया।

रालोद प्रमुख जयंत पर सस्पेंस जारी, प्रवक्ता का दावा कहीं नहीं जा रहे जयंत

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post