Sunday, 19 May 2024

Big Breaking : बसपा ने आखिरी वक्त पर बहुबली धनंजय की पत्नी का काटा टिकट

UP News : उत्तर प्रदेश से लोकसभा चुनाव के बीच बड़ी खबर सामने आई है। जहां बहुजन समाजवादी पार्टी ने…

Big Breaking : बसपा ने आखिरी वक्त पर बहुबली धनंजय की पत्नी का काटा टिकट

UP News : उत्तर प्रदेश से लोकसभा चुनाव के बीच बड़ी खबर सामने आई है। जहां बहुजन समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश के जौनपुर सीट से उम्मीदवार बाहुबली नेता धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला सिंह का टिकट काट दिया है। अब यहां से श्याम सिंह यादव को बसपा ने उम्मीदवार बनाया है। 

एक दिन पहले उड़ी थी अफवाह

मिली जानकारी के अनुसार, बसपा ने आखिरी वक्त में पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला सिंह का टिकट काटा दिया है। अब उनकी जगह निवर्तमान बसपा सांसद श्याम सिंह यादव पार्टी के उम्मीदवार होंगे, वो सोमवार ( 06 मई) को अपना नामांकन का पर्चा दाखिल करेंगे। आपको बता दें कुछ दिनों पहले श्रीकला का टिकट कटने की चर्चा चल रही थी, लेकिन रविवार की शाम नगर स्थित केंद्रीय कार्यालय पर उद्घाटन करते समय बसपा कोऑर्डिनेटर घनश्याम चंद्र खरवार ने इसे अफवाह बताया था।

चार दिन पहले भरा था पर्चा

जिसके बाद सोमवार की सुबह उनके टिकट कटने की बात बसपा जिलाध्यक्ष संग्राम भारती ने की। उन्होंने बताया कि श्रीकला सिंह का टिकट कट गया है, अब उनकी जगह बसपा के निवर्तमान सांसद श्याम सिंह यादव नामांकन करेंगे। इनके टिकट कटने की वजह क्या है यह तो नहीं पता। मिली जानकारी के अनुसार टिकट कटने के बाद श्रीकला ने कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई है। बैठक में तय किया जाएगा कि श्रीकला सिंह निर्दल चुनावी मैदान में ताल ठोकेंगी या नहीं। श्रीकला ने चार दिन पहले ही पर्चा दाखिल किया था।

यूपी में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, इन इलाकों में बारिश की संभावना

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post