Saturday, 18 May 2024

बड़ा बहादुर निकला व्यापारी, चार बंदूकधारी गुंडों को दौड़ाया वीडियो वायरल

UP News : अक्सर कहा जाता है कि व्यापारी कमजोर होता है या डरपोक होता है। इस कहावत को उत्तर प्रदेश…

बड़ा बहादुर निकला व्यापारी, चार बंदूकधारी गुंडों को दौड़ाया वीडियो वायरल

UP News : अक्सर कहा जाता है कि व्यापारी कमजोर होता है या डरपोक होता है। इस कहावत को उत्तर प्रदेश के एक बहादुर व्यापारी ने झूठा साबित कर दिया है। उत्तर प्रदेश का यह व्यापारी बड़ा ही बहादुर निकला। उत्तर प्रदेश के इस व्यापारी ने चार-चार नकाबपोश बंदूकधारी गुंडों को दौड़ाकर भगा दिया। उत्तर प्रदेश के इस व्यापारी की बहादुरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

UP News

उत्तर प्रदेश के व्यापारी का वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो में आप पहले देख लीजिए कि किस प्रकार उत्तर प्रदेश के इस व्यापारी ने चार बंदूकधारी गुंडों को दौड़ाया है।

यह वीडियो पूरे उत्तर प्रदेश में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ युवक एक व्यापारी के ऑफिस में घुसते हैं और फायरिंग करने लगते हैं। हालांकि, जिस पर फायरिंग की जा रही है, वह शख्स बच जाता है और किसी तरह सभी को अपने सहयोगियों के साथ मिलकर अपने दफ्तर से बाहर धकेल देता है। वीडियो मेरठ के थाना इंचौली क्षेत्र का बताया जा रहा है। यहां शनिवार को चार नकाबपोश बदमाश दिनदहाड़े एक व्यापारी के कार्यालय में घुसे और उस पर फायरिंग की। व्यापारी का नाम जमील अहमद है।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि व्यापारी जमील अहमद के कार्यालय में बेखौफ बदमाश हथियारों से लैस होकर घुस गए। जब तक वह अंदर फायरिंग करते, उससे पहले ही व्यापारी और उसके साथ वहां मौजूद दो लोगों ने हिम्मत दिखाई और जान बचाने के लिए कुर्सी और अन्य भारी समान बदमाशों पर फेंकना शुरू कर दिया। इस वजह से सभी बदमाश बाहर चले गए और फिर फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद कारोबारी व अन्य लोग ऑफिस के सोफे को दरवाजे के सामने करके उसके पीछे फायरिंग से बचने के लिए छिप गए। बताया जाता है कि उत्तर प्रदेश के मेरठ के थाना इंचौली क्षेत्र निवासी जमील अहमद अल्युमिनियम का कारोबार करते हैं। इनका इकरा एंटरप्राइजेज नाम से एक फॉर्म है. जिसका दफ्तर चोली के मुख्य मार्ग पर है।

जमील के अनुसार शनिवार दोपहर करीब 1:00 बजे में दफ्तर में थे और उनके साथ अन्य दो लोग भी बैठे थे। तभी चार नकाबपोश हमलावर हाथ में रिवाल्वर लेकर अंदर घुसे और गोली चलाने लगे। इस फायरिंग से कार्यालय में अफरा तफरी मच गई और वह जान बचाने लगे। घटना का पूरा वीडियो वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया और अब पूरा वीडियो वायरल हो रहा है। UP News

उत्तर प्रदेश सरकार के एक विभाग ने कर दिया बड़ा काम, कमा लिए 1300 करोड़ रूपये

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post