Thursday, 13 June 2024

मंदबुद्धि बालक के प्राइवेट पार्ट में चचेरे भाईयों ने डाला पैन

UP News : उत्तर प्रदेश के आगरा से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। जहां…

मंदबुद्धि बालक के प्राइवेट पार्ट में चचेरे भाईयों ने डाला पैन

UP News : उत्तर प्रदेश के आगरा से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। जहां जमीनी विवाद के कारण दूसरे पक्ष के लोगों ने एक नाबालिक के प्राइवेट पार्ट में लिखने वाला बॉलपेन डाल दिया। बालक की हालत बिगड़ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बालक की हालत देखकर डॉक्टर भी हैरान रह गए।

UP News

दरअसल नाबालिग बालक के मंदबुद्धि होने के कारण वह परिवार को आपबीती नहीं बता सका। बालक की हालत बिगड़ने के बाद उसके माता पिता को घटना की जानकारी मिली। नाबालिग के चेकअप के दौरान पेट में डॉक्टरों को कोई वस्तु नजर आई। बाद में पता चला कि वो पेन है।

क्या है मामला?

मामला उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के ताजगंज थाना क्षेत्र के गांव लकावली का है। गांव में रहने वाले दीवान सिंह ने अब आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। रिपोर्ट के मुताबिक 5 फरवरी को पीड़ित नाबालिग शाम 5 बजे घर आया। नाबालिग बुरी तरह सहमा हुआ था और उसके शरीर पर चोट के निशान भी थे। परिजनों के पूछने पर भी उसने कुछ भी नहीं बताया। उसके बाद से नाबालिग की तबीयत दिन पर दिन बिगड़ने लगी। इसके बाद उसे इलाज के लिए मेरीगोल्ड अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां जांच में पता लगा कि नाबालिग के पेट में कुछ नुकीली वस्तु है। हालत गंभीर होन के बाद पीड़ित बालक को बसई मंडी स्थित पाठक हॉस्पिटल में रेफर किया गया। पाठक अस्पताल में उसका ऑपरेशन किया गया। ऑपरेशन में पेन को बाहर निकाला गया जिसे देखकर डॉक्टर भी हैरान रह गए।

सीटी स्कैन से लगा पता

डॉक्टरों ने पीड़ित बालक के परिजनों को बताया कि उसके गुप्तांग से पेन को अंदर डाला गया था। जिस कारण तबीयत लगातार बिगड़ रही थी। डॉ. देवेंद्र गुप्ता ने बताया कि नाबालिग के पेट का सीटी स्कैन कराया गया था। सीटी स्कैन से पता लगा कि पेन ने मलाशय को फाड़ दिया है।

जमीन को लेकर था विवाद

पेन की नुकीली तरफ का ऊपरी हिस्सा पेट की तरफ घुसा हुआ है। परिजनों ने नाबालिग से घटना के बारे में जानकरी ली। उसने बताया कि चाचा के लड़के राजेश, दिनेश, कुंज बिहारी, जयंती और पुष्पेंद्र ने उसके साथ मारपीट की थी। मारपीट करने के बाद उसके अंदर पेन डाल दिया। दरअसल उसके पिता दीवान सिंह का उनके छोटे भाई के लड़कों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। इसी विवाद की वजह से झगड़ा होने पर उन्होंने नाबालिग चचेरे भाई के साथ यह शर्मनाक हरकत की।

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धाराओं 377, 147, 323 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने लैंगिक अपराध अधिनियम 3 और 4 को भी केस में जोड़ा है। ऑपरेशन के बाद पेन को बाहर निकाल दिया गया है। पीड़ित बालक को अभी होश में नहीं आया है।

बड़ी खबर : मुझे चुनावी कर्तव्यों से मुक्त कर दीजिए, बीजेपी सांसद ने X पर किया पोस्ट

देश-विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post