Sunday, 19 May 2024

यूपी में हुई हैवानियत की हदें पार, पैसे न देने पर छात्र को दी थर्ड डिग्री

UP News : उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक रोंगटे खड़े करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 12वीं…

यूपी में हुई हैवानियत की हदें पार, पैसे न देने पर छात्र को दी थर्ड डिग्री

UP News : उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक रोंगटे खड़े करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 12वीं के छात्र से पैसे वसूलने के लिए हैवानियत की सारे हदें पार कर दी गई। बताया जा रहा है कि 12वीं में पढ़ाने वाला नाबालिग छात्र ऑनलाइन गेम में 20,000 रुपये हार गया था, जिसके बाद ब्याज समेत 50,000 रुपये की वसूली करने के लिए कुछ बदमाशों ने उसे एक कमरे में बंद किया। जिसके बाद उन्होंने उसके कपड़े उतार कर पीटा, आग से जलाया और भी कई तरह की यातनाएं उसे दी गई।

क्या है पूरा मामला?

इस दौरान आरोपियों ने नाबालिग छात्र को खूब पीटा, साथ ही उसे जलाने के बाद उसके गुप्तांग पर पत्थर बांधकर नचवाया भी। उत्तर प्रदेश के कानपुर में हुई इस घटना के कई वीडियों सामने आए हैं जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। पीड़ित ने पुलिस से संपर्क किया जिसके बाद काका देव थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने सभी 6 आरोपियों की गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी छात्र NEET की कोचिंग कर रहे हैं। दो आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की गई थी जिसके बाद बाकी आरोपी छात्रों को हिरासत में लिया गया है।

पूरे मामले में डीसीपी सेंट्रल आरएस गौतम ने बताया कि एविएटर एक ऑनलाइन गेम है, जिस पर नाबालिग पीड़ित 20,000 रुपये हार गया था। आरोपियों ने छात्र के पैसों पर ब्याज लगाया और उससे 50,000 रुपये की वसूली निकाल दी। वसूली के लिए उसे कमरे में बुलाया गया और उसे पड़कर तरह-तरह की यातनाएं दी। पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को जेल भेजा है।

वायरल वीडियो में दिखी हैवानियत

आपको बता दें कि इस वारदात के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें पीड़ित छात्र के साथ आरोपियों ने किस हद तक हैवानियत की ये साफ दिखाई दे रहा है। पुलिस ने इन वीडियो के आधार पर आरोपी छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि छात्र पर बीच-बीच में थप्पड़ों की बरसात की जा रही है। पहले छात्र को दो आरोपी पीट रहे हैं इसके बाद एक अन्य आरोपी उससे लगातार पैसे देने को कह रहा है। पैसे देने की बात पर वह बार-बार समय मांग रहा है, जिसके बाद उसकी यातनाओं को और बढ़ा दिया जा रहा है। आरोपी को आग से जलाने की कोशिश भी की गई और प्राइवेट पार्ट पर पत्थर भी बांधा गया।

बिस्तर पर यह हरकत देखकर उत्तर प्रदेश पुलिस हो गई शर्मसार

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post