Saturday, 27 April 2024

नशे में धुत सिपाही ने नाबालिग पर चढ़ाई गाड़ी, फिर हुआ ये…

UP News : पिछले कुछ दिनों से उत्तर प्रदेश में सड़क हादसे बढ़ते जा रहे है। जिसपर रोक लगाने के…

नशे में धुत सिपाही ने नाबालिग पर चढ़ाई गाड़ी, फिर हुआ ये…

UP News : पिछले कुछ दिनों से उत्तर प्रदेश में सड़क हादसे बढ़ते जा रहे है। जिसपर रोक लगाने के लिए उत्तर प्रदेश ट्रैफिक पुलिस की ओर से कई नियम भी बनाएं जा रहे हैं, लेकिन इन नियमों को लोग क्या खुद उत्तर प्रदेश की पुलिस ही नजरअंदाज करती दिख रही है। हाल ही में एक उत्तर प्रदेश के कानपुर से सड़क हादसे की घटना सामने आई है। जहां नशे में धुत एक उत्तर प्रदेश के सिपाही ने अपनी गाड़ी से एक स्कूटी सवार नाबालिक लड़के को जोरदार टक्कर मार दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस सिपाही को पकड़ के थाने ले गई। लेकिन इसके बाद अचानक ही थाने में एक दारोग पहुंचा और सिपाही को पीड़ित पक्ष के पास ले जाने के बाहाने सिपाही को लेकर फरार हो गया।

Noida News

क्या था पूरा मामला ?

मिली जानकारी के अनुसार 16 साल का इकराम एक दुकान में काम करता है। मंगलवार देर रात जब इकराम काम से घर लौट रहा था, तो सामने से तेज गति से आ रही एक गाड़ी ने उसकी स्कूटी पर जोरदार टक्कर मार दी। पहले तो सिपाही ने मौके से भागने की कोशिश की, लेकिन नशे में होने के चलते वह भाग नहीं पाया। जिसके बाद मौके पर काफी सारे लोग इकट्ठे हो गए। जिसके बाद इस पूरे मामले की जानकारी पीडित के घरवालों को दी गई। इसके साथ ही 112 नंबर पर पुलिस को भी इस सड़क हादसे की सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर थाने ले गई। साथ ही पीड़ित नबालिक के घरवाले भी थाने पहुंचे। इसी दौरान पुलिसवाले ने सिपाही को समझाते हुए कहा कि वह समझौता कर ले, नहीं तो उसके खिलाफ मुकदमा लिखना पड़ेगा। लेकिन इसी बीच अचानक से उन्नाव में तैनात एक दारोगा वर्दी में थाने पहुंचा और आरोपी सिपाही को समझौता कराने के बहाने थाने से लेकर फरार हो गए।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

दूसरी तरफ अस्पताल मे पीड़ित का परिवार सिपाही का इंतजार करता रह गया। नाबालिक के परिवार के अनुसार लड़के की तीन जगह से हड्डी टूट गई है। अंत में पीड़ित परिवार की तरफ से दी गई तहरीर पर आरोपी सिपाही के खिलाफा मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं इस पूरे मामले को लेकर एसीपी कैंट अंजलि विश्वकर्मा का कहना है की आरोपी सिपाही का नाम मनोज सिंह गंगवार है और वह उत्तर प्रदेश के उन्नाव के किसी थाने में तैनात है। फिलहाल, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। साथ ही पुलिस की और से आरोपी की तलाश की जा रही है।

UP News

डंपिंग ग्राउंड में 5-6 दिन से सड़ रहा था युवक का शव, घर से लापता था युवक

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post