Saturday, 21 September 2024

चंदौली में बिजली कर्मचारियों से मारपीट, BJP नेता समेत 22 पर मुकदमा दर्ज

UP News : उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले के बिजली विभाग की विजिलेंस टीम के साथ मारपीट करने और उन्हें…

चंदौली में बिजली कर्मचारियों से मारपीट, BJP नेता समेत 22 पर मुकदमा दर्ज

UP News : उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले के बिजली विभाग की विजिलेंस टीम के साथ मारपीट करने और उन्हें जबरन गाड़ी में बैठाने का हाल ही में वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो कम समय में ही धड़ल्ले से वायरल हो गया। पीड़ित की शिकायत पर अब इस मामले में पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए बीजेपी नेता सूर्यमणि तिवारी सहित 22 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बीजेपी नेता ने की सरकारी कर्मचारियों से मारपीट

शुक्रवार को बीजेपी नेता और उनके कार्यकर्ताओं ने बिजली उपभोक्ताओं से वसूली करने का आरोप लगाकर विजिलेंस विभाग के सिपाही और ड्राइवर की जमकर पिटाई कर दी थी। इतना ही नहीं सरकारी कर्मचारियों को जबरदस्ती गाड़ी में बैठाकर अलीनगर थाना लेकर चले गए। मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस ने बीजेपी नेता सहित 22 लोगों के खिलाफ अपहरण समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बीजेपी नेता ने मारपीट करने से किया इंकार

वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में बीजेपी नेता सूर्यमणि तिवारी ने सफाई देते हुए कहा कि, किसी भाजपा कार्यकर्ता ने मारपीट नहीं की। उन अधिकारियों ने बिजली कनेक्शन चेकिंग के बाद रिश्वत लेने के लिए उपभोक्ताओं को ऑफिस में बुलाया था। विजिलेंस विभाग के कर्मचारी अवैध वसूली कर रहे थे। कार्यकर्ताओं की शिकायत पर मैं मौके पर पहुंचा, लोग नाराज थे और मारपीट की नौबत आ गई। हम उन दोनों कर्मचारियों को वहां से बचाकर अपनी गाड़ी में बैठाकर थाने लेकर आए। बीजेपी नेता की सफाई के बाद पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

अखिलेश ने बीजेपी सरकार को घेरा

सरकारी कर्मचारियों के साथ इस तरह के व्यवहार को लेकर बीजेपी सरकार को घेरते हुए समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, “भाजपा सरकार का ‘पुलिस के प्रति जीरो टालरेंस’ का कारनामा : पुलिस का भाजपाइयों ने किया अपहरण. अब क्या पुलिसवालों को एफआइआर लिखवाने भाजपा के मुख्यालय जाना पड़ेगा। बस यही दिन देखना बाकी था।” UP News

लखनऊ बिल्डिंग हादसे में अबतक 8 जिन्दगियां मलबे में समाई, रेस्कयू ऑपरेशन जारी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1