Sunday, 16 June 2024

कर्मचारियों को बुलडोजर चालक से टोल मांगना पड़ा महंगा, किया ये कांड

UP News : उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इस…

कर्मचारियों को बुलडोजर चालक से टोल मांगना पड़ा महंगा, किया ये कांड

UP News : उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आप दंग रह जाएंगे। दरअसल अभी तक आपने नेशनल हाईवे के टोल प्लाजा पर टोल को लेकर वाहन सवारों को झगड़ते देखा होगा। लेकिन वायरल वीडियो का मामला तो बड़ी ही अजीब है।

UP News

यहां दिल्ली-लखनऊ हाईवे एनएच-9 के पिलखुवा कोतवाली के तहत आने वाले छिजारसी टोल प्लाजा पर टोल बूथ से गुजर रहे बुलडोजर ड्राइवर से टोलकर्मियों को पैसा मांगना बहुत मंहगा पड़ गया। गुस्से में लाल बुलडोजर चालक ने टोल के दो बूथ ही अपने बुलडोजर से तोड़ डाले।

क्या है पूरी कहानी

आपको बता दें कि टोल प्लाजा पर कर्मचारी बुलडोजर चालक का वीडियो बनाते रहे और बुलडोजर वाला बूथों को बुलडोजर से ध्वस्त करता रहा। इस घटना का यह पूरा वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पूरी घटना के बारें में टोल मैनेजर अजीत चौधरी ने बताया कि टोल बूथ से जेसीबी चालक गुजर रहा था। टोलकर्मियों ने उससे टोल का चार्ज मांगा तो वह गालियां देने लगा और जेसीबी की टक्कर से दो पोल बूथ उड़ा डाले।

UP News

इस घटना में वहां लगे सीसीटीवी कैमरे भी टूट गए और काफी नुकसान हुआ है। पुलिस में शिकायत दी है। इस मामले में केस दर्ज किया जा रहा है। इस बारें में सीओ पिलखुवा जितेंद्र शर्मा ने बताया कि 11 जून को थाना पिलखुवा के तहत छिजारसी टोल प्लाजा पर एक जेसीबी चालक ने टोल बूथ में तोड़फोड़ कर दी। थाना पिलखुवा में अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

जेसीबी ड्राइवर गिरफ्तार

खबरों के मुताबिक टोल पर तोड़फोड़ करने और टैक्स न देने वाले जेसीबी ड्राइवर पर पुलिस ने एक्शन लेते हुए गिरफ्तार कर लिया। साथ ही जेसीबी को भी अपने कब्जे में ले लिया है।  इस मामले में पुलिस अब आरोपी को कोर्ट में पेश कर आगे की कानूनी कार्रवाई में लग गई है। UP News

अमित मालवीय पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाले शांतनु सिन्हा ने मांगी माफी, कहा कांग्रेस की थी साजिश

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करे

Related Post