Tuesday, 23 July 2024

लखनऊ में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो बदमाश हुए लंगड़े

UP News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि लखनऊ…

लखनऊ में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो बदमाश हुए लंगड़े

UP News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि लखनऊ के कृष्णानगर में बुधवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इस बीच बादमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। बताया जा रहा है कि इस हमले में उत्तर प्रदेश की पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। वहीं पुलिस की इस जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी और वह घायल हो गए।

UP News

दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके से पुलिस ने दो मोबाइल, दो 315 बोर का तमंचा, और एक बाइक बरामद की है। पूछताछ में एक बदमाश ने अपना नाम अरिफ निवासी पूरनपुर पीलीभीत और दूसरे ने अभिनव निवासी भरथना इटावा बताया है।

क्या है पूरी घटना

डीसीपी दक्षिणी तेज स्वरूप सिंह ने बताया कि बुधवार रात को कृष्णानगर पुलिस पंडित खेड़ा के अनौरा गांव में वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान एक बाइक पर दो संदिग्ध आते दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया, लेकिन वे भागने लगे। घेराबंदी के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर तमंचे से फायरिंग की। आत्मरक्षा में पुलिस ने भी फायर किया, जिससे बदमाश घायल हो गए। दोनों को लोक बंधु अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

14 जून को की थी लूटपाट

बता दें कि बीते 14 जून को कृष्णानगर एरिया के यादव चौराहे के पास शिवनारायण की लाउंड्री शॉप में दोनों बदमाशों ने लूटपाट की थी। सीसीटीवी और सर्विलांस की मदद से उनकी पहचान हुई थी, और उन्हें पकड़ने के लिए क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। पकड़ा गया आरिफ एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। जांच में पता चला कि उसने काफी कर्ज ले रखा था और इसी कर्ज को चुकाने के लिए लूट की घटनाओं को अंजाम दिया। बुधवार रात को भी दोनों चोरी की योजना बना रहे थे, लेकिन पुलिस से मुठभेड़ हो गई। UP News

रूलाने वाली है “काबिल” बेटों के पिता की लावारिस वाली मौत

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post