Tuesday, 7 May 2024

उत्तर प्रदेश में पकड़ा गया फर्जी CBI इंस्पेक्टर, पुलिस भी रह गई हैरान

UP News : उत्तर प्रदेश में एक फर्जी CBI इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया गया है। फर्जी CBI इंस्पेक्टर को पकडऩे…

उत्तर प्रदेश में पकड़ा गया फर्जी CBI इंस्पेक्टर, पुलिस भी रह गई हैरान

UP News : उत्तर प्रदेश में एक फर्जी CBI इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया गया है। फर्जी CBI इंस्पेक्टर को पकडऩे वाली उत्तर प्रदेश की पुलिस टीम भी गिरफ्तारी के समय बेहद हैरान हो गई। दरअसल CBI के फर्जी इंस्पेक्टर के पास से उत्तर प्रदेश सरकार के अलग-अलग सरकारी विभागों के 100 से अधिक फर्जी आईकार्ड मिले हैं। इतने फर्जी आईकार्ड देखकर उत्तर प्रदेश की पुलिस टीम ने बड़ी हैरानी व्यक्त की है।

उत्तर प्रदेश के एक मतदान केन्द्र के पास पकड़ा गया फर्जी इंस्पेक्टर

आपको बता दें कि शुक्रवार को उत्तर प्रदेश की आठ लोकसभा सीटों पर मतदान का दिन है। इसी दौरान उत्तर प्रदेश के हापुड़ शहर के एक मतदान केन्द्र के पास से CBI का एक फर्जी इंस्पेक्टर पकड़ा गया है। उत्तर प्रदेश की एक पुलिस टीम ने बड़ी सूझ-बूझ दिखाते हुए फर्जी इंस्पेक्टर बने हुए युवक को मतदान केन्द्र के ठीक बगल में दबोच लिया। पकड़े गए फर्जी CBI इंस्पेक्टर के पास से एक या दो नहीं उत्तर प्रदेश सरकार के अलग-अलग विभागों के पूरे 100 फर्जी आईकार्ड बरामद हुए हैं।

UP News

ऐसे पकड़ा गया फर्जी इंस्पेक्टर

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा पकडे गए शख्स का नाम अंकित है। उसे उत्तर प्रदेश के हापुड़ में मतदान केंद्र से चंद कदमों की दूरी पर दबोचा गया है। वह सफेद ऑल्टो कार से आया था। कार में आगे उत्तर प्रदेश सरकार लिखा था, साथ ही लाल बत्ती भी लगी थी। उसके पास से फर्जी आईकार्ड बरामद हुआ है, जिसे दिखाकर वह मतदान केंद्र की जांच करने जा रहा था। उत्तर प्रदेश पुलिस के एसपी अभिषेक वर्मा ने इस मामले की पुष्टि की है। उसकी कार से 100 से अधिक फर्जी आईकार्ड मिले हैं। पूरा मामला उत्तर प्रदेश के हापुड़ कोतवाली देहात के एलएन पब्लिक स्कूल मतदान केंद्र के पास का है।

पूछताछ में अंकित ने बताया कि वह हापुड़ में पोलिंग बूथ पर CBI इंस्पेक्टर बनकर लाल बत्ती लगी कार से पोलिंग बूथ चेक करने पहुंचा था। उसने कहा कि ये एरिया उसकी विधानसभा क्षेत्र में आता है इसलिए अपनी ड्यूटी निभाने आया था। हालांकि, वह ये भूल गया कि अब लाल-नीली बत्ती का कल्चर खत्म हो चुका है। फिलहाल, पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उसकी गाड़ी को भी अपने कब्जे में ले लिया है।

UP News

भाजपा के सांसद को कोर्ट ने बचाया, अब जनता के बीच होगा फैसला

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post