Friday, 24 May 2024

रेलवे स्टेशन से महिला तस्कर गिरफ्तार, 30 लाख की अफीम हुई बरामद

Up News : उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स UP STF ने लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन से अवैध अफीम के…

रेलवे स्टेशन से महिला तस्कर गिरफ्तार, 30 लाख की अफीम हुई बरामद

Up News : उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स UP STF ने लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन से अवैध अफीम के साथ एक महिला को गिरफ्तार किया है। STF ने महिला के पास से 30 लाख से अधिक की अफीम बरामद की है। आरोपी प्रमिला देवी लंबे समय से लखनऊ स्टेशन के आसपास तस्करी करती थी। मंगलवार को महिला झारखंड से अफीम लेकर बरेली जा रही थी। पुलिस ने शक के आधार पर रेलवे स्टेशन के प्लेट फार्म 2-3 के पूर्वी छोर से पकड़ा है।

Up News

महिला तस्कर को प्रति चक्कर मिलते हैं 10 हज़ार

STF की पूछताछ में आरोपी महिला ने बताया कि वह अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोह की सक्रिय सदस्य है। इस गिरोह का सरगना झारखंड निवासी ओमवीर है। जो वर्तमान समय में बरेली में रहता है और अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करता है। ओमवीर झारखंड के तस्करों से संपर्क करके अफीम मांगता है जिसे बरेली पंजाब हरियाणा जैसे राज्यों में अपने कैरियरों के माध्यम से इसकी सप्लाई करता है इसे झारखंड से बरेली माल पहुंचाने की एवज में प्रति चक्कर दस हज़ार रूपये मिलते है।

Up News

लम्बे समय से तलाश

एसटीएफ ने आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई कर रही है। STF के मुताबिक, तस्कर महिला के जरिए पहले यूपी में अफीम की एंट्री कराते। फिर गिरोह के लोग इसे महंगे दामों में बेचते थे। इसकी तलाश पुलिस और STF को लंबे समय से थी। कई जगह छापेमारी की गई, लेकिन पकड़ में नहीं आती थी। अब पकड़ में आने के बाद गिरोह के खुलासा होने की उम्मीद है। Up News

बिहार का लोकप्रिय भोजन लिट्टी-चोखा क्या वाकई मे बिहार का ही हैं?

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post