Saturday, 18 May 2024

हनीमून पर गई युवती हो गई बर्बाद, पति निकला “वो”

UP News : हर युवती शादी के बड़े-बड़े सपने देखती है। शादी के बाद युवती का सबसे रंगीन सपना उसका हनीमून…

हनीमून पर गई युवती हो गई बर्बाद, पति निकला “वो”

UP News : हर युवती शादी के बड़े-बड़े सपने देखती है। शादी के बाद युवती का सबसे रंगीन सपना उसका हनीमून होता है। उत्तर प्रदेश की रहने वाली एक युवती का हनीमून ही उस युवती के लिए बर्बादी का कारण बन गया। उत्तर प्रदेश से थाईलैंड में हनीमून मनाने गई इस युवती को पति का ऐसा राज पता चला कि युवती के पैरों तले से जमीन ही खिसक गई। उत्तर प्रदेश की इस युवती की बर्बादी का यह मामला चर्चा का विषय बन गया है।

UP News

उत्तर प्रदेश के कानपुर की है लडक़ी

यह पूरा प्रकरण उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर की रहने वाली युवती का है। कानपुर की युवती की शादी उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के रहने वाले युवक के साथ हुई थी। उत्तर प्रदेश का यह युवक गुरूग्राम में स्थित एक कंपनी में काम करता है। उत्तर प्रदेश के ये युवक तथा युवती हाल ही में अपना हनीमून मनाने के लिए थाईलैंड में गए थे। हनीमून के दौरान ही युवती को उसके पति के फोन से एक नंबर मिला। व्हाटसएप चैट चेक करने पर पति के समलैंगिक ( गे ) होने का पता चला। उसका पति गे है यह पता चलते ही हनीमून मनाने गई युवती पर मानो पहाड़ टूट पड़ा हो। उसे लगा कि वह पूरी तरह से बर्बाद हो गई है।

कनपुर करनैलगंज निवासी युवती की शादी 29 जनवरी 2024 में लखीमपुर खीरी मिश्राना युवक से हुई थी। जो गुरूग्राम की एक निजी कंपनी में सेल्स एनालिसिस्ट है। ठाकुरगंज स्थित बेबियन इम्पिरियल में शादी की रस्में पूरी हुई थीं। युवती के पिता के मुताबिक दहेज के साथ शादी में मिलाकर 20 लाख रूपये खर्च हुए थे।

समलैंगिक होने की बात छिपाकर शादी करने पर युवती ने पति से विरोध दर्ज कराया। तो उसका पति आगबबूला हो गया और युवती को खूब पीटा। युवक ने दावा किया कि उसके समलैंगिक होने की बात उसके माता-पिता को पता थी। शादी तो केवल दहेज वसूलने के लिए की थी। हकीकत पता चलने पर युवती ने माता-पिता को फोन कर जानकारी दी थी। इस जानकारी के आधार पर उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर की कोतवाली में पूरे मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। यह मामला पूरे उत्तर प्रदेश में चर्चा का विषय बना हुआ है।

क्या होता है गे अथवा समलैंगिक युवक

आपको बता दें कि ऐसे लड़के जो दूसरे लड़के के साथ यौन सम्बन्ध बनाते है और उनकी तरफ आकर्षित होते हैं उनको गे अथवा समलैंगिक  कहते हैं। इनकी शारीरिक बनावट में कोई अंतर या कमी नहीं होती। लेकिन यह अपने सेक्स पार्टनर या जीवनसाथी के रूप में दूसरे लड़के को ही चुनते हैं। ऐसे लड़को की पसंद लड़कियां ना होकर केवल लड़के या पुरुष होते है। यह भी कहा जाता कि गे आम तौर पर अपने से अधिक उम्र के पुरुषों के साथ शाररिक संबंध बनाकर खुश होते है।
समलैंगिक पुरुष का पता समाज को नहीं चलता जब तक कि वह खुद न बता दें। बहुत से समलैंगिक पुरुष इच्छा न होने पर भी शादी करते हैं और घर परिवार बसाते हैं। जीवन भर समाज उनकी असली पहचान पता नहीं लगा पाता। यह तो अच्छा हुआ कि उत्तर प्रदेश की इस युवती के सामने हनीमून के वक्त ही अपने पति का गे होने का भेद खुल गया।

उत्तर प्रदेश के एक जज ने कर दिया कमाल, सुनाया गजब फैसला

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post