Thursday, 20 June 2024

हाईवे पर बंदूक के साथ रील बना रही थी लड़की, हुआ ये अंजाम

UP News : आजकल लोगों पर इंस्टाग्राम पर रील बनाने का भूत इस कदर चढ़ा हुआ है कि, उसके लिए…

हाईवे पर बंदूक के साथ रील बना रही थी लड़की, हुआ ये अंजाम

UP News : आजकल लोगों पर इंस्टाग्राम पर रील बनाने का भूत इस कदर चढ़ा हुआ है कि, उसके लिए कुछ भी को तैयार हैं। कोई बाइक स्टंट करता है, तो कोई मेट्रो में अश्लील डांस, तो कोई चलती ट्रेन पर दौड़ लगा रहा है। मतलब साफ है लोग फेम पाने के लिए अपनी जान तक दांव लगाने के लिए तैयार हो जाते है। कुछ ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के लखनऊ से आया है। जहां एक लड़की हाथ में पिस्तौल लिए एक्शन करती नजर आई। इसके बाद जो हुआ वो सुनकर अपनी हैरान रह जाओगो।

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक लड़की उस वक्त हवा में पिस्तौल लहराना भारी पड़ गया, जब वह रील बना रही थी। दरअसल उत्तर प्रदेश में रहने वाली सिमरन यादव नाम की एक इंफ्लूएंसर रील बनाने के चक्कर में कानून की धज्जियां उड़ा रही थी। सिमरन हाईवे पर सलवार सूट पहने हाथ में बंदूक लहराते हुए नाच रही हैं, उनके पीछे से कई वाहन गुजर रहे हैं। सिमरन द्वारा बनाया गया ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही उसने गना ऐसा स्लेक्ट किया हुआ है, जो एक समाज का रौब दिखता है।

UP News

वीडियो हुआ वायरल

दरअसल सिमरन का हाथ में बंदूक लेकर नाचते हुए वीडियो ए़डवोकेट कल्याणजी चौधरी ने  @DeewaneHindust1 आईडी पर शेयर किया, जिसके बाद यह वीडियो आग की तरह तेजी से फैल गया। उन्होंने वीडियो पर संज्ञान लेने के लिए लखनऊ पुलिस समेत यूपी के कई ऑफीशियल अकॉउंट्स को टैग भी किया है।

वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है- ‘लखनऊ की इंस्टाग्राम स्टार सिमरन यादव खुलेआम हाईवे पर पिस्तौल लहराकर वीडियो बना रही है। वह समाज में अपने समुदाय की ताकत दिखाने के लिए वीडियो वायरल करके कानून और आचार संहिता का उल्लंघन कर रही हैं।’

पुलिस ने मामले में लिया संज्ञान

बता दें वीडियो वायरल होने के बाद यूपी पुलिस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने इसके कमेंट सेक्शन में लखनऊ पुलिस को टैग किया और मामले पर गौर करने का निर्देश दिया। इसके जवाब में लखनऊ पुलिस ने लिखा, ‘संबंधितों को मामले पर आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दे दिया गया है। आपको बता दें यह कोई पहला मामला नहीं है, जब रील बनाने के चक्कर में कोई लड़की उड़-पटांग हरकतें करती दिखी हो। इससे पहले भी नोएडा की सड़को पर स्कूटी से स्टंट करने के चक्कर में एक लड़की को गिरफ्तार किया था। UP News

दो दोस्त अचानक बन गए करोड़पति, पूरे देश में बज रहा है डंका

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post