Sunday, 12 May 2024

शादी पर बाइक न मिलने पर पति ने पत्नी को दी खौफनाक सजा, सुनकर कांप उठेंगे

UP News: उत्तर प्रदेश से एक दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक उत्तर प्रदेश के…

शादी पर बाइक न मिलने पर पति ने पत्नी को दी खौफनाक सजा, सुनकर कांप उठेंगे

UP News: उत्तर प्रदेश से एक दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक उत्तर प्रदेश के एक शख्स ने अपनी पत्नी को ऐसी खौफनाक सजा दी की पूरे इलाके में हड़कंप मंच गया। दरअसल एक लालची पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की, और पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। यह मामला उत्तर प्रदेश के उन्नाव के गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के एखलाक नगर का बताया जा रहा है।

क्या है पूरा मामला?

मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के रहने वाले एक शख्स ने अपनी पत्नि को एक खौफनाक सजा दी।जिसके बाद पूरे इलाके में दशहत का माहौल है। यह मामला उत्तर प्रदेश के उन्नाव के गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र का है। जहां उत्तर प्रदेश के एक घर में के रविवार सुबह नवविवाहिता को गल दबाकर मार डाला। बता दें कि नई बस्ती के रहने वाले (कानपुर) जुम्मन अंसारी ने अपनी बेटी चांदनी की शादी गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के एखलाक़ नगर में रहने वाले नदीम से 21 अप्रैल शादी करा दी थी।

उन्नाव में बाइक नहीं मिलने पर दुल्हन की हत्या

UP News

उत्तर प्रदेश का रहने वाला जुम्मन अंसारी ने अपनी हैसियत के हिसाब से शादी में खर्च भी किया था। आरोप है कि शादी के बाद से ही उनकी बेटी को पति और ससुराल के लोग शादी में मोटरसाइकिल न मिलने की वजह से प्रताड़ित कर रहे थे। जब उनकी मांग पूरी नहीं हुई तो शादी के 8 दिन बाद ही पति नदीम ने पत्नी चांदनी की गला दबाकर हत्या मार डाला। वहीं उत्तर प्रदेश की पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

बाइक के लिए हुई हत्या

उत्तर प्रदेश की मृतक महिला चांदनी की बहन शाइना ने इस मामले में बताया की शादी 8 दिन पहले ही 21 अप्रैल को नदीम के साथ हुई थी। लेकिन उसकी बहन का पति लालची निकला। शादी में मोटरसाइकिल की यह लोग मांग कर रहे थे। कल रात में एक घंटे बहन से फोन पर बात हुई और सुबह उसकी सास का फोन आया की घर आ जाओ। बहन ने कहा, ‘हम लोगों ने जब जाकर देखा तो बहन की मौत हो चुकी थी, दो दिन पहले भी बहन के पति नदीम ने मां को भी चाक़ू मारा था पर मां ने बात बिगड़ने के डर से नहीं बताया था। अब इन लोगों ने उसकी बहन की हत्या कर दी।

UP News

पुलिस ने दी जानकारी

आपको बता दें कि इस मामले में उत्तर प्रदेश के सीओ सदर सोनम सिंह ने बताया की आज उत्तर प्रदेश के  गंगाघाट कोतवाली में एक सूचना मिली की एखलाक नगर में चांदनी की मौत हो गई। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया तो मृतक दुल्हन के नाक से खून आ रहा था। मायके पक्ष द्वारा पति के ऊपर हत्या का आरोप लगाया जा रहा। इस मामले की जांच जारी। UP News

भारत में पैदा हुई प्याज से पेट भरेंगे 6 देशों के करोड़ों लोग, निर्यात होगी प्याज

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post