Friday, 13 September 2024

मेरठ में शख्स ने दर्जनों लड़कों के साथ किया घिनौना काम, वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन

UP News : उत्तर प्रदेश के मेरठ से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक…

मेरठ में शख्स ने दर्जनों लड़कों के साथ किया घिनौना काम, वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन

UP News : उत्तर प्रदेश के मेरठ से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शख्स पर गांव के कई नाबालिग लड़कों संग गंदा काम करने का आरोप लगा है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी मची हुई है। इस मामले में पीड़ितों का कहना है कि शख्स ने उनके साथ अश्लील हरकत के बाद उनका वीडियो बनाया है। जिसे वायरल करने की धमकी देकर वह पैसे वसूली करता है। इस घटना का पता तब चला जब कुछ किशोरों के आपत्तिजनक वीडियो सामने आए है।

लड़कों के साथ किया गंदा काम

आपको बता दें कि एक शख्स पर आरोप है कि उसने गांव के दर्जनों किशोर और युवकों के साथ अश्लील हरकत कर उनका वीडियो बनाया है। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपी गांव से भाग गया था। इस घटना के बाद गांव के खिलाफ तरह-तरह की बात की जा रही है। इस खबर के फैलने के बाद पीड़ित और उनके परिजन काफी परेशान है। वह किसी के समाने नहीं आ रहे। हैरानी की बात यह है कि दर्ज हुए मुकदमे की मानें तो 6 बच्चों/युवकों से कुकर्म की बात समाने आई है। लेकिन गांव के लोगों की के अनुसार यह संख्या काफी ज्यादा है, यानी रिपोर्ट कम लोगों की दर्ज है, ऐसे कई मामले है।

इस घटना पर गांव के लोगों का कहना है कि आरोपी ने गांव के ही 50 से 100 युवकों और बच्चों को अपना शिकार बनाया है। वहीं इस हैवान ने आसपास के इलाके में कितनों को निशाना बनाया है, किसी को नहीं पता। एक ग्रामीण ने बताया कि आरोपी प्राइवेट रूम में CCTV लगाकर नाबालिगों से गंदा काम करता था, फिर अश्लील वीडियो दिखाकर पीड़ितों से पैसे ठगता था।

आइए जानते हैं पूरा मामला UP News

मिली जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला मेरठ के सरधना तहसील के थाना सरूरपुर क्षेत्र का है। जहां पर कुछ दिन पहले गांव के ही कुछ किशोर और युवकों के साथ कुकर्म के वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद गांव में तहलका मच गया था। दुष्कर्म करने का आरोप गांव में ही रहने वाले अजीत नाम के शख्स पर लगा है, जो परचून की दुकान चलाता है। आरोप है कि अजीत लड़कों को नशीला पदार्थ खिलाकर उनके साथ ऐसा घिनौना काम करता था, फिर अश्लील वीडियो बनाता और उसे वायरल करने की धमकी पैसें ऐंठ लेता था। गांव के कई किशोर और युवकों के साथ ऐसी ही घटना हुई तो मामले की पोल खुलनी शुरू हुई। इस बीच कुछ लड़कों के वीडियो वायरल हो गए। इसके बाद से अजीत फरार हो गया। पीड़ित लड़कों के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और आरोपी अजीत के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

पुलिस ने क्या कहा?

इस पूरे मामले में मेरठ के एसपी (देहात) कमलेश बहादुर बताया है कि थाना सरूरपुर के गांव में कुछ वीडियो प्रकाश में आए थे, जिसमें एक शख्स ने बच्चों के साथ कुकर्म करने की बात बताई गई थी। जानकारी में आने के बाद 19 अगस्त को एक केस दर्ज किया गया और आरोपी की तलाश शुरू की गई। फिलहाल, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिनके साथ ही घटना हुई है उनके बयान दर्ज किए गए हैं। इस पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। UP News

बड़े कमाल का है ये चार्जर, एक साथ कर सकते हैं तीन डिवाइस चार्ज

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post1