Monday, 7 October 2024

कलयुगी मां ने की मानवता की सारी हदें पार, नवजात के मुंह में ठूंसती थी मिर्च

UP News : उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक…

कलयुगी मां ने की मानवता की सारी हदें पार, नवजात के मुंह में ठूंसती थी मिर्च

UP News : उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी मां ने मानवता की सारी हदें पार करके रख दी है। दरअसल कौशांबी में एक निर्दयी मां अपनी दस महीने की दुधमुंही बेटी के रोने पर उसको बेरहमी से पीटती थी और उसके मुंह में मिर्च डाल देती थी। मासूम बच्ची के साथ हो रही इस क्रूरता का वीडियो सामने आने पर लोग गुस्से से तिलमिला गए हैं। बता दें कि इस मामले का खुलासा तब हुआ जब मोहल्ले वालों ने मां की घटिया हरकत के बारे में उसके पति से शिकायत की। इसके बाद पति ने सबूत इकट्ठा करने के लिए चोरी से उसका वीडियो बनाया और पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पड़ोसियों ने बताया सच

जानकारी के मुताबिक, मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के खेरवा (बरौला) निवासी सत्येंद्र कुमार (बच्ची के पिता) बहराइच में एक सरकारी टीचर है। उनकी शादी करीब 2 साल पहले श्वेता गौतम से हुई। शादी के बाद सब कुछ ठीक चल रहा था। लेकिन 10 माह पहले श्वेता ने एक बेटी ‘शानवी’ को जन्म दिया। पति का आरोप है कि इसके बाद श्वेता का बर्ताव बदलने लगा। जब सतेंद्र पढ़ाने के लिए स्कूल चला जाता था, तो पत्नी दुधमुंही बच्ची को बेरहमी से पीटती थी। सतेंद्र के वापस आने पर मोहल्ले के लोगो ने इस बारे में बताया तो, सतेंद्र परिवार को लेकर गांव आ गया। लेकिन पत्नी के अंदर कोई बदलाव नहीं आया। जब उसने यह बात परिवार से बताई तो किसी को भी इस बात पर भरोसा नहीं हुआ।

पति ने छिप कर बनाया वीडियो UP News

बताया जा रहा है कि जब इस बात का पता सत्येंद्र को चला तब उसने सबूत के तौर पर अपने मोबाइल से छिप कर वीडियो बनाया। वीडियो में श्वेता मासूम बच्ची को पीटती दिख रही है। हालांकि पति का आरोप है कि बच्ची के मुंह में मिर्च ठूंस देती है और रोने पर बच्ची को पीटती है। विरोध करने पर उसे भी जहर देकर मार डालने की धमकी देती है। सत्येंद्र ने मासूम बच्ची की पिटाई का वीडियो पुलिसकर्मियों को दिखाया तो वे भी हैरान रह गए। पीड़ित की तहरीर वीडियो के आधार पर महिला के खिलाफ मंझनपुर पुलिस मुकदमा दर्ज कर आगे की जांच में जुटी गई है। UP News

लग्जरी लाइफ जीने की ऐसी बेताबी कि बन बैठे ठग, गिरोह का पर्दाफाश

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1