Saturday, 21 September 2024

लॉ स्टूडेंट का अपहरण! लखनऊ से गाड़ी में बिठाकर ले गए प्रतापगढ़, जानें पूरा मामला

UP News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक गर्ल्स हॉस्टल से लॉ स्टूडेंट का अपहरण हो गया। यह…

लॉ स्टूडेंट का अपहरण! लखनऊ से गाड़ी में बिठाकर ले गए प्रतापगढ़, जानें पूरा मामला

UP News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक गर्ल्स हॉस्टल से लॉ स्टूडेंट का अपहरण हो गया। यह छात्रा बस्ती की रहने वाली है। लखनऊ के एक प्राइवेट कॉलेज से लॉ की पढ़ाई कर रही है। उसने पुलिस को बताया कि वह तिवारी गंज स्थित गर्ल्स हॉस्टल में रहती है। रात में जब उसने अपने पिता से फोन पर बात की, तब घर वालों को उसके अपहरण की जानकारी हुई। उन्होंने किडनैपर्स की मांग पूरी करने का वादा किया। इसके बाद बेटी को छुड़ाया गया। फिलहाल बीबीडी पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

छात्रा से पुलिस ने की पूछताछ

बीबीडी इंस्पेक्टर अजय नारायण सिंह ने बताया कि छात्रा से पूछताछ की गई है। उसने बताया कि अभिनव के कहने पर उसे अगवा किया गया था और प्रतापगढ़ ले जाकर उसके साथ मारपीट की गई। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोप की जांच की जा रही है। लॉ स्टूडेंट के दोस्तों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी। वहीं आरोप सही पाए जाने पर सभी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

फोटो-वीडियो वायरल करने की दी धमकी

आरोप है कि उसके दोस्त ही किडनैप करके गाड़ी में बैठाकर प्रतापगढ़ ले गए, जहां उन्होंने उसके साथ बदसलूकी और मारपीट की। साथ ही, उसे धमकी दी गई कि उसके पुराने फोटो और वीडियो वायरल कर दिए जाएंगे। इस घटना के दौरान उससे पैसे भी वसूले गए। लॉ स्टूडेंट की एक क्लासमेट, जो उसकी अच्छी दोस्त है, ने कुछ दिन पहले उसे अपने दोस्त अभिनव त्रिपाठी से मिलवाया था। अभिनव प्रतापगढ़ के बलीपुर का रहने वाला है। उसने नंबर लेकर स्टूडेंट से संपर्क बनाए रखा और मुलाकात के दौरान खींचे गए फोटो भेजे। इसके बाद उसने दोबारा मिलने की योजना बनाई। इस दौरान उसने गलत हरकत करने की कोशिश की। विरोध करने पर उसने फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

पिता बनकर छात्रा को किया था फोन

बता दें कि 2 अगस्त की रात को अभिनव ने हॉस्टल वार्डन को लॉ स्टूडेंट के पिता बनकर फोन किया और मौसी की तबीयत खराब होने की बात कहकर उसे घर जाने की इजाजत दिलवाई। हॉस्टल से निकलते ही अभिनव के दोस्त प्रशांत और वेदांश कार में खड़े थे और उसे छोड़ने की बात कहकर कार में बैठा लिया। वे उसे प्रतापगढ़ ले गए, जहां अभिनव ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया और मारपीट की।

शर्मसार : भाई सरेराह घोंटता रहा बहन का गला, भीड़ देखती रही तमाशा

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1