Thursday, 13 June 2024

घर से भाग कर नोएडा जा रहे प्रेमी जोड़े ने खाया जहर

UP News : उत्तर प्रदेश के आगरा से बड़ी खबर सामने आई है। जहां उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से नोएडा…

घर से भाग कर नोएडा जा रहे प्रेमी जोड़े ने खाया जहर

UP News : उत्तर प्रदेश के आगरा से बड़ी खबर सामने आई है। जहां उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से नोएडा जा रहे प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर सुसाइड की कोशिश की। दोनों प्रेमी युगल कार में सवार थे और पुलिस उनका पीछा कर रही थी। जैसे ही उन्हें इस बात की भनक लगी तो एक्सप्रेसवे पर कार रोककर दोनों ने गाड़ी के अंदर ही जहर खा लिया। पुलिस उन लोगों तक पहुंची, तो दोनों कार में बेहोश पड़े थे। पुलिस ने दोनों को फौरन अस्पताल पहुंचाया। जहां नाबालिग प्रेमिका की हालत गंभीर बनी हुई है।

UP News

प्रेमी का आगरा के CHC अस्पताल में ही इलाज चल रहा है। जबकि प्रेमिका की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे पुष्पांजलि अस्पताल में रेफर कर दिया है। पुलिस ने इस घटना की सूचना दोनों प्रेमी युगल के परिजनों को दे दी है। प्रेमी का कहना है कि उन्होंने पुलिस के डर से ही जहर खाया था। फिलहाल दोनों का इलाज अलगह अलग अस्पतालमें जारी है।

घर से नोएडा भाग रहे थे दोनों

मिली जानकारी के अनुसार लखनऊ के काकोरी थाना क्षेत्र में रहने वाले युवक का उसी के गांव की एक नाबालिग लड़की से अफेयर है। दोनों के परिजनों को जब इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने इस बात का विरोध किया। बता दें कि प्रेमी जोड़ा शादी करना चाहता था। लेकिन घर वाले इस शादी के लिए राजी नहीं थे। इसलिए दोनों प्रमी युगल घर से भाग गए। वे दोनों लखनऊ से नोएडा के लिए कार में सवार होकर निकले थे।

कार में बेहोश मिला प्रेमी जोड़ा

प्रेमी युगल के घर से फरार होने के बाद दोनों के घर वालों ने पुलिस में इसकी शिकायत दे दी। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए प्रेमी जोड़े का पीछा करना शुरू कर दिया। साथ ही बाकी जिलों की पुलिस को भी दोनों के बारे में जानकारी दे दी। इस बात की भनक जब प्रेमी जोड़े को लगी तो वे डर गए। पुलिस उन लोगों पकड़ न ले इसी डर से दोनों ने आगरा के खंदौली में कार रोकी और जहर खा लिया। जिसके बाद दोनों बेहोश हो गए। तभी आगरा पुलिस भी वहां आ पहुंची।

आगरा पहुंचे परिजन

आपको बता दें कि लखनऊ पुलिस की सूचना पर आगरा पुलिस भी उन लोगों को ही ढूंढ रही थी। कार में प्रेमी जोड़े को बेहाश पड़ा देख आगरा पुलिस ने इस मामले की जानकारी लकनऊ पुलिस को दी। साथ ही ACP सुकन्या शर्मा और थाना खंदौली इंचार्ज राजीव कुमार सोलंकी ने दोनों को गंभीर हालत में CHC पहुंचाया। डॉक्टरों ने लड़की की गंभीर हालत को देखते हुए पुष्पांजलि अस्पताल रेफर कर दिया। जहां अभी भी लड़की की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं लड़के की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। फिलहाल उसका इलाज सीएचसी में ही इलाज चल रहा है। आगरा पुलिस की सूचना के बाद लखनऊ पुलिस भी आगरा पहुंच गई है, साथ ही प्रेमी युगल के परुजन भी आगरा पहुंच गए है।

सामान लेने गई महिला को युवकों ने बनाया अपने हवस का शिकार 

उत्तर प्रदेशकी खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंचके साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post