Friday, 18 October 2024

प्रेमी बना जल्लाद, नाबालिग को प्रेम जाल में फंसाया और फिर…

UP News : उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी (Kaushambi) से एक नाबाालिग को प्रेम जाल में फंसाकर उसकी हत्या करने का मामला…

प्रेमी बना जल्लाद, नाबालिग को प्रेम जाल में फंसाया और फिर…

UP News : उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी (Kaushambi) से एक नाबाालिग को प्रेम जाल में फंसाकर उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि नाबालिग को उसका प्रेमी अपने साथ भगाकर मुम्बई ले गया और वहां गला दबाकर उसकी हत्या की घटना को अंजाम दिया। इस घटना से इलाके में हडकंप मच गया है वहीं मामले की जानकारी पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

मुम्बई ले जाकर की हत्या

मिली जानकारी के मुताबिक कौशाम्बी में रहने वाला एक युवक अपनी नाबालिग प्रेमिका को अपने साथ भगाकर मुंबई ले गया और वहां गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। बचने की फिराक में आरोपी प्रेमी ने नाबालिग प्रेमिका का शव फेंक दिया और मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पर पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आपसी विवाद बनी जान की दुश्मन

खबरों की मानें तो आरोपी की पहचान पिपरी थाना क्षेत्र के बरेठी गांव के रहने वाले मिथलेश कुमार के रूप में की गई है। जो अपने साथ नाबालिग को मुम्बई ले गया था। पुलिस द्वारा इस घटना का खुलासा करते हुए बताया गया है कि, आरोपी तीन महीने पहले नाबालिग को बहला फुसलाकर अपने साथ मुम्बई ले गया था और वहां आपसी विवाद के चलते प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने जब आरोपी से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। बेटी की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

आरोपी से की जा रही है पूछताछ UP News

बताया जा रहा है कि 19 जून को पुलिस ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज उसकी तलाशी शुरू कर दी थी लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चल पाया। पीड़ित पिता ने तीन महीने बाद हाईकोर्ट का सहारा लिया और कोर्ट ने सख्ती दिखाकर पुलिस को फटकार लगाते हुए 15 दिन के अंदर किशोरी को बरामद करने का आदेश दिया। कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने कमर कसते हुए नामजद आरोपी की तलाश जारी कर दी। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। इस मामले में सीओ ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर उससे लगातार पूछताछ की जा रही है। UP News

पिता ने की बेशर्मी की सारी हदें पार, नाबालिग ने बयां की पापा की काली करतूत

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post