Tuesday, 23 July 2024

जिम ट्रेनर ने नहीं घटाया वजन इस बात पर टूट गई शादी

UP News : उत्तर प्रदेश में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। उत्तर प्रदेश के एक जिम ट्रेनर की पत्नी…

जिम ट्रेनर ने नहीं घटाया वजन इस बात पर टूट गई शादी

UP News : उत्तर प्रदेश में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। उत्तर प्रदेश के एक जिम ट्रेनर की पत्नी ने वजन घटाने की बात पर शादी ही तोड़ डाली है। उत्तर प्रदेश की यह घटना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। उत्तर प्रदेश के नागरिकों का कहना है कि यह तो हद ही हो गई। कुछ लोग उत्तर प्रदेश की इस घटना में कोई अलग एंगल तलाश कर रहे हैं।

उत्तर प्रदेश के आगरा का है मामला

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के आगरा शहर का है। उत्तर प्रदेश के आगरा में एक पत्नी अपने जिम ट्रेनर पति को तलाक देने के लिए जिद पर अड़ गई है। उत्तर प्रदेश के आगरा शहर की एक पत्नी का आरोप है कि जिम ट्रेनर ने शादी के बाद उसका वजन कम नहीं कराया। पत्नी के मुताबिक शादी से पहले जिम ट्रेनर पति ने उसका वजन कम कराने का वादा किया था। लेकिन शादी को साल भर होने जा रहा मगर वजन उतना ही है। इसलिए अब वह पति के साथ नहीं रहना चाहती।

UP News

दरअसल यह मामला उत्तर प्रदेश के आगरा शहर के थाना न्यू आगरा इलाके का है, जो अब पुलिस में शिकायत के बाद परिवार परामर्श केंद्र में पहुंच गया है। परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर को महिला ने बताया कि उसने बॉडी देखकर जिम ट्रेनर से शादी की थी। शादी से पहले महिला ने जिम ट्रेनर से उसका वजन कम करने के लिए शर्त रखी थी। जिम ट्रेनर ने उसकी शर्त को मान लिया था और वादा किया था कि वह शादी के बाद उसका वजन कम करा देगा। महिला का दावा है कि शादी के बाद भी उसका वजन कम नहीं हुआ और वह आज भी उतना ही है, जितना शादी से पहले था।

महिला ने बताया कि उसका वजन 75 किलो शादी से पहले था और इतना ही आज भी है। जिम ट्रेनर और महिला की शादी हुई साल भर भी पूरा नहीं हुआ है। मामले में परामर्श केंद्र के काउंसलर ने महिला को समझने का अंतिम प्रयास किया है लेकिन महिला अपनी जिद पर अड़ी हुई है। उसका कहना है कि वह अब जिम ट्रेनर के साथ नहीं रह सकती है। जबकि, जिम ट्रेनर उसके साथ रहने के लिए तैयार है। इन हालातों में काउंसलर ने अगली तारीख दे दी है। तारीख पर फिर कोशिश होगी कि किसी तरह बात बन जाए। UP News

श्रीलंका ने मान लिया भारत का एहसान, कहा थैंक्यू इंडिया

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करे

Related Post