Saturday, 27 April 2024

ट्रैक्टर लेकर स्कूल पहुंचे नाबालिग छात्र, हुदंगबाजी का वीडियो वायरल

UP News :  उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हुआ है। इस वायरल…

ट्रैक्टर लेकर स्कूल पहुंचे नाबालिग छात्र, हुदंगबाजी का वीडियो वायरल

UP News :  उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हुआ है। इस वायरल हुए वीडियो में एक स्कूल के छात्र ट्रैक्टर पर स्कूल पहुंच हुड़दंगबाजी करते दिखाई दे रहे है। स्कूल के अन्य छात्रों के परिजनों ने इस पर आपत्ति जताई है। कहा कि स्कूल मैनेजमेंट ने ऐसे छात्रों के खिलाफ एक्शन क्यों नहीं लिया?

UP News

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो बिजनौर के जाने-माने स्कूल सैंट मैरी का है। इस वीडियो में इंटर के छात्र ट्रैक्टर पर स्कूल पहुंच हुड़दंगबाजी करते दिख रहे है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कई स्कूली छात्र पहले ट्रैक्टर पर सवार होकर स्कूल पहुंचते है, फिर स्कूल कैंपस में आकर ट्रैक्टर को दौड़ाने लगे। इस दौरान उन्होंने हाई म्यूजिक सिस्टम पर गाने भी लगाए और जिस पर छात्र डांस करते रहे।

छात्राओं को इंप्रेस करने को मचाया हुडदंग

बताया जा रहा है कि सैंट मैरी स्कूल के छात्रों ने यह सब छात्राओं को इंप्रेस करने की खातिर किया है। लेकिन ऐसा करने के दौरान छात्रों ने न केवल यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाईं। बल्कि स्कूल में कई छात्रों को परेशान भी किया। हुड़दंग मचाने वाले इन छात्रों की इस लापरवाही से किसी की जान भी जा सकती थी। क्योंकि वे स्कूल कैंपस में बहुत ही गंदे तरीके से ट्रैक्टर को दौड़ा रहे है। गनीमत ये रही कि इस दौरान कोई हादसा नहीं हुआ। आप भी देख सकते है, छात्रों की हुडदंगबाजी का ये वीडियो।

फेयरवेल पार्टी के दिन है वीडियो

बताया जा रहा है कि जिस दिन का यह वीडियो है। उस दिन स्कूल में फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया था। सामने आया है कि हुड़दंग मचाने वाले सभी छात्र 12वीं कक्षा के थे। स्कूल मैनेजमेंट इस हरकत पर क्या एक्शन लेता है ये देखने वाली बात होगी। क्योंकि अन्य छात्रों के अभिभावकों ने इस वीडियो को देखकर छात्रों की इस हरकत पर आपत्ति जताई है।

छात्रों के परिजनों में जताई आपत्ति

हैरानी की बात ये रही कि स्कूल मैनेजमेंट ने इतना सब होने के बावजूद भी उन छात्रों के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया। जब सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हुआ तो स्कूल में पढ़ने वाले कई छात्रों के परिजनों ने इस पर आपत्ति जताई। उनका कहना है कि छात्रों की ये हरकत अन्य छात्रों के लिए जानलेवा साबित हो सकती थी। अभिभावकों ने स्कूल प्रशासन पर सवाल उठाए कि उन्होंने इस हरकत पर कोई एक्शन क्यों नहीं लिया? वीडियो में दिख रहे सभी बच्चे नाबालिग हैं और इतना भारी भरकम ट्रैक्टर स्कूल में लाकर हुड़दंगबाजी करने पर उनके खिलाफ एक्शन लिया जाना चाहिए।

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा मामले में STF को मिली बड़ी कामयाबी, मास्टरमांइट हुआ गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post