Monday, 6 May 2024

विवाद में आदमखोर बनी पड़ोसी महिला, खा गई युवक का कान

UP News : उत्तर प्रदेश के आगरा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक किराए के…

विवाद में आदमखोर बनी पड़ोसी महिला, खा गई युवक का कान

UP News : उत्तर प्रदेश के आगरा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक किराए के मकान में रहने वाले पड़ोसियों के बीच में विवाद इस कदर बढ़ गया कि बात हाथापाई तक पहुंच गई। इतना ही नहीं महिला तो इस विवाद में आदमखोर बन गई। विवाद के दौरान हुई मारपीट में आरोपी महिला के पति ने पड़ोसी के हाथ पकड़ लिए और महिला ने कान काट कर अलग कर दिया। जिसके बाद आरोपी महिला कान का हिस्सा गटक गई।

UP News

बताया जा रहा है कि विवाद सिर्फ सुबह के वक्त गेट का ताला खुला छोड़ देने पर हुआ था। विवाद के बाद जब पीड़ित युवक ने कहा कि मुझे मेरे कान का हिस्सा दे दो जिससे की सर्जरी करवा कर उसे जुड़वा लिया जाए, लेकिन महिला कान का हिस्सा गटक गई थी। ऐसे में युवक काफी परेशान है। मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है।

ताला खुला होने पर हुआ था विवाद

दरअसल मामला आगरा शहर के न्यू आगरा इलाके के देवी नगर नगला पदी का है। जहां एक मकान में किराए पर रहने वाले रामवीर बघेल ई-रिक्शा चलाते हैं। रामवीर ने पुलिस को बताया कि वह रविंद्र यादव के मकान में परिवार के साथ किराए पर रहता है। मकान में अन्य परिवार के लोग भी किराए पर रहते हैं। उनमें एक किराएदार राखी अपने आप को मकान का मालिक समझती है। शिकायत के मुताबिक आरोपी राखी के पति का नाम संजीव है। वह हर रोज छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा करती है। 4 मार्च को एक किराएदार के बेटे का पेपर था। इसी वजह से रामवीर सुबह घर से 6 बजे रिक्शा लेकर चला गया था। दिन होने की वजह से किसी ने मेन गेट का ताला नहीं लगाया था। इसी बात पर राखी गाली गलौज करने लगी। रामवीर ने राखी को समझाने का प्रयास किया। जिसके बात गाली गलौच तक पहुंच गई।

महिला ने काट लिया कान

जब पीड़ित रावीर ने आरोपी महिला राखी को गाली गलौज करने से रोका तो वह भड़क गई। इस बीच राखी का पति संजीव आया और उसने रामवीर को पकड़ लिया। इतने में पहले से भड़की राखी ने रामवीर का कान अपने दांतों से काट लिया। जब राखी से कटे हुए कान के हिस्से को मांगा गया तो वह उसे निगल गई।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

इस मामले में न्यू आगरा थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धाराओं में एफआईआर दर्ज की है। वहीं इस मामले में सहायक पुलिस आयुक्त अरीब अहमद ने बताया कि रामवीर बघेल ने आरोप लगाया है कि उन्हीं के बगल में किराए पर रहने वाली महिला ने हमला किया और मारपीट करते हुए कान काट लिया। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Uttar Pradesh: जौनपुर में बड़ा हादसा, कार और ट्रक की टक्कर में गई 6 की जान

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post