Monday, 20 May 2024

शादी में नहीं बुलाना दुल्हे को पड़ा भारी, मौसेरे भाई ने मारी गोली

UP News : उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक युवक…

शादी में नहीं बुलाना दुल्हे को पड़ा भारी, मौसेरे भाई ने मारी गोली

UP News : उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक युवक को अपने मौसेरे भाई अपनी शादी में नहीं बुलाना भारी पड़ गया। शादी में नहीं बुलाने से नाराज दुल्हा बने अपने मौसेरे भाई को चढ़त के दौरान गोली मारी दी। गोली लगने से दुल्हा घायल हो गया। इसके बाद बारात में भगदड़ मच गई। दूल्हे का भाई तमंचा लहराते हुए धमकी देकर फरार हो गया।

UP News

गोली लगने घायल हुए दुल्हे को लोगों ने आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया और मामले की सूचना पुलिस को दी। दूल्हा का कहना है कि उसने शादी में अपनी मौसी के लड़के को नहीं बुलाया था। इस कारण उसने बारात चढ़त के दौरान गोली मार दी।

चढ़त के दौरान मारी गोली

जानकारी के अनुसार घटना रामपुर के सिविल लाइंस क्षेत्र के पंवारिया में देर रात हुई। यहां के रहने वाले हरदयाल की बेटी की शादी उत्तराखंड के उधम सिंह निवासी ओम प्रकाश के बेटे करण के साथ तय हुई थी। करन देर रात उत्तराखंड से रामपुर पंवारिया बारात लेकर आया था। शादी समारोह के बीच दुल्हन दूल्हे का इंतजार कर रही थी। बारात चढ़ने जा रही थी। बग्घी भी तैयार थी तभी मुरादाबाद का रहने वाला दूल्हे का मौसी का लड़का वहां पहुंचा और उसने करन पर गोली चला दी। इससे दूल्हा करन घायल हो गया। गोली चलने की घटना के बाद बारात में भगदड़ मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे।

परिजनों कराया मामला दर्ज

घायल दूल्हे के परिजन अभिषेक ने बताया कि मौसी के बेटे ने दूल्हे को गोली मारी और वह मौके से फरार हो गया। अभिषेक ने बताया कि आरोपी की दुल्हा बने करन के साथ लगभब एक डेढ़ साल पहले लड़ाई हो गई थी। इसी के कारण आरोपी ने दुल्हे को गोली मारी है। हम यह चाहते हैं कि इस मामले में कार्रवाई हो और जो दोषी है, वह पकड़ा जाए। हमने इस मामले की थाने में तहरीर दे दी है।

एएसपी ने दी मामले की जानकारी

अपर पुलिस अधीक्षक अतुल कुमार श्रीवास्तव ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार देर रात बारात में एक रिश्तेदार ने दूसरे पर गोली चला दी थी। इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की विवेचना की जा रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होने कहा कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी। उन्होने बताया कि दोनों में कुछ रंजिश चल रही थी, इसी के कारण यह घटना हुई है।

बैंड-बाजा बारात फिर सुहागरात, उसके बाद बड़ा कांड

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post