Saturday, 4 May 2024

अब काशी व मथुरा की बारी है, सीएम योगी ने कर दी घोषणा

UP News : उत्तर प्रदेश की विधानसभा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में…

अब काशी व मथुरा की बारी है, सीएम योगी ने कर दी घोषणा

UP News : उत्तर प्रदेश की विधानसभा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोलते हुए नजर आ रहे हैं। सीएम योगी बोल रहे हैं कि महाभारत में पांडवों ने तो पांच गांव मांगे थे। वीडियो में CM योगी आगे बोल रहे हैं कि हम तो केवल तीन गांव मांग रहे हैं।

UP News

क्या है पूरा मामला?

आपको बताते हैं कि यह पूरा मामला अयोध्या में राम मंदिर, काशी के ज्ञानवापी तथा मथुरा की भगवान कृष्ण की जन्म भूमि से जुड़ा हुआ है। इसी मुद्दे पर विधानसभा में सीएम योगी तीन गांव मांगने की अनूठी मांग कर रहे हैं। यहां नीचे आप भी देख लीजिए इस वायरल वीडियो को आपको पूरा मामला ठीक-ठीक समझ में आ जाएगा।

अब मथुरा तथा काशी की है बारी

तो देखा आपने इस वीडियो में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मथुरा तथा काशी की बात कर रहे हैं। साफ है कि अयोध्या में भगवान श्री राम का मंदिर बन जाने के बाद अब आरएसएस, विश्व हिंदू परिषद तथा भारतीय जनता पार्टी काशी के ज्ञानवापी तथा मथुरा के कृष्ण जन्मभूमि वाले मुद्दे को और जोर शोर से उठाने वाली है। CM  योगी के विधानसभा में दिए गए बयान का यह वीडियो बहुत ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है। अभी तक इस वायरल वीडियो पर विपक्षी दलों की तरफ से कोई टीका टिप्पणी नहीं की गई है। देखना होगा कि विपक्षी दल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की इस बात को किस तरह से लेते हैं।

केवल 25 महीने में नेता से चवन्नी बन गए जयंत चौधरी, खुद कही थी चवन्नी वाली बात

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post