Friday, 19 July 2024

दर्दनाक : टेबल फैन बनी जान की दुश्मन, चपेट में आए ससुर-बहू

UP News : उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। जहां अपने ससुर को बचाने…

दर्दनाक : टेबल फैन बनी जान की दुश्मन, चपेट में आए ससुर-बहू

UP News : उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। जहां अपने ससुर को बचाने के चक्कर में बहू भी करंट के चपेट में आ गई। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं इस मामले के बाद पूरे इलाके में हडकंप मच गया है।

UP News

मामला मैनपुरी जिले के थाना औंछा के गांव किचोरा का बताया जा रहा है। जहां सोमवार शाम को एक ससुर अपने बरामदे में बैठे हुए थे। इस दौरान जैसे ही उन्होंने जमीन पर रखे टेबल फैन को अपनी तरफ घुमाने की कोशिश की तो करंट की चपेट में आ गए। ससुर को देखकर घर मे मौजूद बहू उनको बचाने के लिए दौड़ पड़ी लेकिन वो भी पंखे के करंट की जद में आ गई। जिसके बाद आनन-फानन में दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। एक ही परिवार में दो मौतें होने से पूरे इलाके में सन्नाटा पसर गया है। वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला?

मृतकों की पहचान होमगार्ड से रिटायर ईश्वर शरण दुबे और रमा के नाम से की गई है। जानकारी के मुताबिक सोमवार शाम ईश्वर शरण दुबे घर के बरामदे में टेबल फैन लगाकर बैठे थे। इस बीच जैसे ही उन्होंने जमीन पर रखे टेबल फैन को अपनी तरफ घुमाने की कोशिश की तो फैन में करंट आने की वजह से फैन में चिपक गए। ससुर को इस हालत में देख घर मे मौजूद बहू रमा उनको बचाने के लिए दौड़ पड़ी जिससे वो भी पंखे के करंट की चपेट में आ गई। करंट लगने से ससुर और बहू बेहोश होकर गिर पड़े।

परिवार में पसरा मातम UP News

दोनों को बेहोशी की हालत में देखकर परिवार में चीख-पुकार मच गई। परिजनों की आवाज सुनकर गांव के लोग भी इकट्ठा हो गए और दोनों को आनन-फानन में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। फिलहाल पुलिस द्वार दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है। इस घटना से पूरे गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है।

सांसद लिखी स्कॉर्पियो ने बाइक सवार युवक को रौंदा, मचा हड़कंप

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करे

Related Post