Saturday, 19 October 2024

घर के बाहर किंग कोबरा को फुफकार मारता देख लोगों की अटकी सांसे, देखें वीडियो

UP News : उत्तर प्रदेश के बिजौनर जिले से रूह को कंपा देने वाला एक मामला सामने आया है। बताया…

घर के बाहर किंग कोबरा को फुफकार मारता देख लोगों की अटकी सांसे, देखें वीडियो

UP News : उत्तर प्रदेश के बिजौनर जिले से रूह को कंपा देने वाला एक मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बिजनौर में एक विशालकाय कोबरा देखा गया जिसके बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल फैला हुआ है। मामले की जानकारी मिलते ही रेस्कयू टीम मौके से पहुंची।अब इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है।

रेस्कयू टीम ने सांप पर पाया काबू

सोशल मीडिया पर हाल ही में बिजनौर के कालागढ़ की केन्द्रीय कॉलोनी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें एक विशालकाय किंग कोबरा को देखा जा सकता है। जैसे ही आवास के लोगों की नजर किंग कोबरा पर पड़ी वैसे ही उन्होंने चिल्लाना शुरू कर दिया। चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और इसकी जानकारी पुलिस और रेस्क्यू टीम को दी। सूचना मिलते ही टीम मौके से पहुंची और बड़ी सावधानी से सांप को काबू में किया और उसे सही जगह ले जाकर छोड़ा। वीडियो वायरल होने के बाद लोगों की रूह कांप उठी है। देखें वीडियो…

इलाके में दहशत का माहौल UP News

वीडियो में वन विभाग टीम को काफी मशक्कत से सांप को काबू करते हुए देखा जा सकता है। बताया जा रहा है कि सांप करीब 12 फीट लंबा था और बार-बार फन फैलाकर खड़ा हो जा रहा था। सांप की आवाज सुनकर आस-पास के लोगों को डर से कांपते हुए देखा जा सकता है। गौरतलब है कि फतेहपुर में पिछले कुछ दिनों से एक युवक पर सांप लगातार हमला कर रहा है। गनीमत है कि वो हर बार इलाज के बाद बच जा रहा है। वहीं इस घटना के चलते बिजनौर के कॉलोनीवासी थर्र-थर्र कांपने लगे हैं। फिलहाल रेस्क्यू के बाद लोगों ने राहत की सांस ली है। इंटरनेट पर ये वीडियो देखकर यूजर काफी चिंतित हो गए हैं और तरह-तरह से सवाल खड़े करने लगे हैं।

पति को छोड़कर नाबालिग के पीछे पागल हुई महिला, अजीबो-गरीब है मामला

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post