Monday, 23 September 2024

उत्तर प्रदेश की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के साथ नेपाल में गैंगरेप, लोगों का फूटा गुस्सा

UP News : उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले की एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर के साथ उस वक्त हैवानियत की गई जब…

उत्तर प्रदेश की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के साथ नेपाल में गैंगरेप, लोगों का फूटा गुस्सा

UP News : उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले की एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर के साथ उस वक्त हैवानियत की गई जब वो नेपाल के होटल में ठहरी थी। बताया जा रहा है कि महाराजगंज की उभरती हुई इंफ्लूएंसर जब नेपाल के होटल में रुकी थी तो उसके साथ 6 लोगों ने मिलकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। जिनमें 4 भारतीय और दो नेपाली शामिल है।

नेपाल घूमने गई थी युवती

मिली जानकारी के अनुसार, सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर युवती घूमने के लिए नेपाल गई हुई थी। घूमने के उसने नेपाल में रुकने के लिए होटल लिया। जहां उसके साथ 4 भारतीय भी गए थे। कहा जा रहा है कि नेपाल के होटल में 4 भारतीय युवकों ने और होटल में मौजूद 2 नेपाली युवकों ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। जब युवती ने इसका विरोध किया तो उसके साथ आरोपियों ने मारपीट की। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश जारी कर दी है।

आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

खबरों की मानें तो पुलिस को दी गई तहरीर में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर का आरोप है कि, महाराजगंज जिले के 3, गोरखपुर जिले का एक और नेपाल के 2 युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस मामले में डीएसपी का कहना है कि, भारतीय युवती से गैंगरेप के आरोप में 6 युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया है। फिलहाल मामले की जांच के लिए आरोपियों को सात दिनों की पुलिस रिमांड पर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है। UP News

मुरादाबाद में दबंगों ने फिल्मी स्टाइल में की बमबारी, इलाका हुआ धुंआ-धुंआ

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें। 

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1