Monday, 17 June 2024

कार पर स्टंट करना दुल्हे को पड़ा भारी, पुलिस ने किया ऐसा काम

UP News : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में बारात लेकर जा रहे एक दूल्हे को कार की छत पर स्टंट…

कार पर स्टंट करना दुल्हे को पड़ा भारी, पुलिस ने किया ऐसा काम

UP News : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में बारात लेकर जा रहे एक दूल्हे को कार की छत पर स्टंट करना भारी पड़ गया। वह कार की छत के ऊपर खड़ा होकर ड्रोन से वीडियो शूट करवा रहा था। जिसपर पुलिस ने दूल्हे की कार को रूकवा लिया और उसे अपने कब्जे में ले लिया।

UP News

जिसके बाद बाराती कार को छोड़ने की बात को लेकर पुलिस के आगे गिड़गिड़ाने लगे। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फिलहाल पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले रखा है। सोशल मीडिया पर जो तस्वीर वायरल हो रही है, उसमें दूल्हा शादी के जोड़े में एसयूवी पर खड़ा है। एसयूवी जब्त किए जाने के बाद दूल्हा और बाराती पुलिस के आगे गिड़गिड़ाने लगे। लेकिन पुलिस ने किसी की एक ना सुनी। गाड़ी को जब्त कर थाने ले जाया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

दूल्हे की कार जब्त

बता दें कि बीते मंगलवार को सहारनपुर जिले के भायला गांव से अंकित नाम के एक दूल्हे की बारात मेरठ के कुसावली गांव में जा रही थी। इसी दौरान मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर थाना क्षेत्र स्थित दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे पर दूल्हा कार की छत पर चढ़कर ड्रोन कैमरे से वीडियो शूट करवाने लगा। इस बात की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया।  जिसके बाद पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई जुट गई है। वहीं पुलिस की कार्रवाई से दूल्हा पक्ष के लोग सकते में आ गए। जिसको लेकर बीच रास्ते में पुलिस और बारातियों के बीच काफी देर बातचीत होती रही। आखिर में पुलिस दूल्हे की गाड़ी को अपने साथ लेकर थाने चली गई।

सीओ ने दी जानकारी

घटना के बारे में जानकारी देते हुए सीओ खतौली यतेंद्र नागर ने बताया कि थाना मंसूरपुर क्षेत्र में NH-58 पर एक दूल्हे की गाड़ी जब्त किया गया है। उन्होने बताया कि दूल्हा पक्ष बारात लेकर सरधना जा रहा था। रास्ते में दूल्हा कार की छत पर चढ़कर स्टंट कर रहा था। इस वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए थाना मंसूरपुर पुलिस द्वारा गाड़ी को कब्जे में लिया गया है। इस मामले में जो भी आवश्यक वैधानिक कार्रवाई है वह की जा रही है।

छेड़छाड़ से परेशान होकर छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post