Monday, 20 May 2024

शक के चलते पिता-चाचा ही बने बेटी के दुश्मन, दिया खौफनाक जुर्म को अंजाम

UP News : उत्तर प्रदेश में इन दिनों हत्या के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश सरकार की…

शक के चलते पिता-चाचा ही बने बेटी के दुश्मन, दिया खौफनाक जुर्म को अंजाम

UP News : उत्तर प्रदेश में इन दिनों हत्या के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से बनाएं गए कड़े कानूनों के बाद भी राज्य में लोगों छोटी-छोटी बातों को लेकर किसी की भी हत्या करने से नहीं चुक रहे। इसी कड़ी में एक और मामला उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से सामने आया है। जिसे सुन कर पूरे उत्तर प्रदेश में हड़कंप मच गया। जानकारी के अनुसार प्रेम प्रसंग के शक के चलते एक पिता ने अपने भाई के साथ मिल कर अपनी ही बेटी की न केवल हत्या की, बल्कि उसके शव को जलाकर नदी किनारे दफन भी कर दिया। इतना ही नहीं इस घटना को अंजाम देने के बाद दोनो आरोपी खुद ही थाने में पहुंच गए और शिकायत भी दर्ज करवाई।

क्या था पूरा मामला ?

मिली जानकारी के अनुसार पूरी घटना उत्तर प्रदेश के पीलीभीत कोतवाली बीसलपुर क्षेत्र के गांव कनगवां की बताई जा रही है। जहां कनगवां गांव के रहने वाले राजीव कुमार ने 8 मार्च को उत्तर प्रदेश के बीसलपुर कोतवाली में एक शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसमें राजीव कुमार ने बताया था कि उनकी बेटी इंटर कॉलेज की छात्रा है और वह रहस्यमय तरीके से गायब हो गई है। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने छात्रा की तलाश शुरू कर दी थी।

सख्ती से पूछने पर बताया सच

वहीं पुलिस की ओर से की जा रही जांच में उन्हें पता चला की छात्रा उस दिन स्कूल ही नहीं पहुंची थी। साथ ही पुलिस ने देखा की पूछताछ के दौरान छात्रा के पिता और चाचा बार-बार अपना बयान को बदल रहे हैं। जिससे पुलिस को उन दोनों पर ही शक होने लगा, जब पुलिस ने छात्रा के पिता और चाचा से सख्ती से पूछताछ की तो दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया और पुलिस को सारी घटना के बारे में सच्चाई बता दी।

UP News

पूछताछ के दौरान बताया सच

इस मामले की जानकारी देते हुए उत्तर प्रदेश के पीलीभीत पुलिस अधीक्षक अविनाश पांडेय ने बताया कि मृतक छात्रा के पिता और चाचा से जब उन्होंने सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने हत्या के बारे में सारा सच उगल दिया। साथ ही उन्होंने बताया कि छात्रा किसी से फोन पर रोजाना बात किया करती थी, इसी के चलते दोनों ने मिलकर छात्रा की हत्या कर दी और बाद में दोनों ने शव को जलाकर नदी के किनारे दफन कर दिया। इस जानकारी के मिलते ही पुलिस ने नदी के किनारे से छात्रा के शव को निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए उसे भेज दिया गया। वहीं पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है।

तेजी से घूमने लगे है रजिस्ट्री के पहिए, शिविर लगाकर हो रही फ्लैट की रजिस्ट्री

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post