Saturday, 18 May 2024

रालोद प्रमुख जयंत पर सस्पेंस जारी, प्रवक्ता का दावा कहीं नहीं जा रहे जयंत

UP News : राष्ट्रीय लोक दल प्रमुख जयंत चौधरी पर लगातार सस्पेंस बना हुआ है। राजनीतिक हल्कों  में लगातार खबरें…

रालोद प्रमुख जयंत पर सस्पेंस जारी, प्रवक्ता का दावा कहीं नहीं जा रहे जयंत

UP News : राष्ट्रीय लोक दल प्रमुख जयंत चौधरी पर लगातार सस्पेंस बना हुआ है। राजनीतिक हल्कों  में लगातार खबरें आ रही है कि रालोद प्रमुख भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलकर लोकसभा 2024 का चुनाव लड़ रहे है। इसी बीच राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता संदीप चौधरी का एक बयान समने आया है। संदीप चौधरी के इस बयान ने राजनीतिक गलियारों में जयंत चौधरी के बीजेपी के साथ जाने की अटकलों वाली खबरों पर विराम लगा दिया है।

UP News

इंडिया गठबंधन के साथ है रालोद- प्रवक्ता

लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी किस पाले में जाएंगे इस बात की अधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है।  राजनीतिक हल्को में लगातार खबरे आ रही है, कि रालोद प्रमुख इंडिया गठबंधन को छोड़कर एनडीए में शामिल होकर चुनाव लड़ने जा है  वहीं लागातार खबरे आ रही है कि जयंत चौधरी सपा प्रमुख अखिलेश यादव से सीटों के बटवारों को लेकर नाराज चल रहे है। इन खबरों को साफ करते हुए रालोद के प्रवक्ता संदीप चौधरी ने साफ कर दिया है कि लोकसभा चुनाव में रालोद इंडिया गठबंधन के साथ ही रहेगी। रालोद बीजेपी के साथ नहीं जा रही है। उन्होने कहा कि रालोद पार्टी सपा के साथ गठबंधन में ही लोकसभा चुनाव लेड़ेगी। उन्होने कहा कि किसानों के हितों की बात करने वाली पार्टी के साथ ही हमेशा रालोद का गठबंधन रहेगा।

प्रदेश महासचिव ने बताया था अफवाह

आपको बतादें कि बुधवार को रालोद के प्रदेश महासचिव मनोज चौधरी ने चेतना मंच के साथ बातचीत करते हुए कहा था कि राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) का भाजपा के साथ जाने का सवाल ही नहीं उठता है। इस प्रकार की खबर कुछ विरोधी पार्टियां फैला रही हैं। रालोद (RLD) के महासचिव मनोज चौधरी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी व रालोद के गठबंधन से घबरा गए हैं। यही कारण है कि आए दिन रालोद को लेकर तरह-तरह की अफवाहें फैलाई जाती हैं। हाल ही में इस प्रकार का प्रचार किया गया है कि रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी भाजपा के संपर्क में हैं। रालोद महासचिव मनोज चौधरी ने स्पष्ट किया कि उनकी पार्टी का समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन है। गठबंधन के सभी नेता पूरी ईमानदारी के साथ उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं। उन्होंने रालोद के समर्थकों से अपील की है  कि वे किसी भी अफवाह या दुष्प्रचार के बहकावे में ना आएं। UP News

रालोद ने कहा भाजपा के साथ जाने का सवाल ही नहीं उठता

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post