Monday, 6 May 2024

शिक्षक ने छात्रा से विवाह का किया वादा, शादी के दो दिन पहले प्रेमिका संग हुआ फरार

UP News : उत्तर प्रदेश के कानपुर से प्रेम प्रसंग का अजीबो गरीब मामला सामने आया हैं। जहां एक शिक्षक ने…

शिक्षक ने छात्रा से विवाह का किया वादा, शादी के दो दिन पहले प्रेमिका संग हुआ फरार

UP News : उत्तर प्रदेश के कानपुर से प्रेम प्रसंग का अजीबो गरीब मामला सामने आया हैं। जहां एक शिक्षक ने स्कूल में पढ़ने वाली अपनी छात्रा से शादी का वादा किया था। शिकक्ष शादी से दो दिन पहले ही अपनी दूसरी प्रेमिका संग फरार हो गया। ममले की जानकरी जब दुल्हन के परिजनों को हुई तो उन्होंने आरोपी दुल्हे के खिलाफ थाने में शिकायत कर दी है।

UP News

यह घटना कानपुर के हनुमंत विहार की है। जहां एक लड़की के घर वाले गेस्ट हाउस में शादी की तैयारी में व्यस्त थे। तभी लड़की को पता चलता है कि दूल्हा दो दिन पहले अपनी प्रेमिका को लेकर फरार हो गया। ये सब सुनने के बाद दुल्हन के पिता को सदमा लगा और वे बेहोश हो गये। शिक्षक ने अपनी छात्रा के घर वालों को शादी के लिए दबाव बनाकर इंगेजमेंट भी कर ली थी। लेकिन अपनी शादी से पहले ही दूसरी प्रेमिका के साथ भाग गया।

23 अप्रैल को होनी थी शादी

जानकारी के मुताबिक हनुमंत विहार थाने क्षेत्र के एक स्कूल मे पढ़ने वाली 11वीं की छात्रा और वहां पढ़ाने वाले शिक्षक के बीच प्रेम संबंध हो गये। शिक्षक शिवम छात्रा को घर पर टयूशन पढ़ाने आता था। इस दौरान दोंनो के बीच प्रेम संबंध हो गए। जब ये बात घर वालों को पता चली तो परिवार ने दोनों का रिश्ता पक्का कर दिया। 23 अप्रैल को विवाह होना तय हुआ था। मंगलवार को एक गेस्ट हाऊस मे बारात आनी थी। लेकिन वधू पक्ष को पता चला की दूल्हा प्रेमिका के साथ दो दिन पहले फरार हो गया। इस बात की खबर होते ही वधू पक्ष ने वर पक्ष पर आरोप लगाया की पांच लाख रुपये और कार की मांग ना पूरी होने के कारण वे बारात नहीं लाए। जिसकी शिकायत वधू पक्ष ने हनुमंत विहार थाने मे की। साथ ही दहेज उत्पीड़न का मुकदमा भी दर्ज कराया है।

परिजनों ने की कार्रवाई की मांग

शादी के दो दिन पहले 21 अप्रैल को युवक घर से गायब हो गया। इस बात की खबर लड़के वालों ने वधू पक्ष के लोगों को दी। जिसको सुनकर लडकी के पिता की तबियत बिगड़ गई और वह बेहोश हो गये। इसके बाद लड़के के परिजन ने लड़के की गुमशुदा होने की रिपोर्ट नौबस्ता थाने मे दर्ज करवा दी। हनुमंत विहार के थाना प्रभारी का ने बताय कि वधू पक्ष का कहना है कि उनकी आर्थिक स्थिति के साथ-साथ सामाजिक छवि भी खराब हुई है। जिस पर पीड़ित परिवार अब शिवम और उसके परिवार वालों पर कार्रवाई की मांग कर रहा है। नौबस्ता थाना प्रभारी जगदीश पांडेय का कहना है कि युवक की जब गुमशुदगी की जांच हुई तो पता चला की युवक प्रेमिका संग फरार हुआ है।

नोएडा सहित इन शहरों में नहीं मिलेगी शराब, 48 घंटे तक रहेगा Dry Day

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post