Saturday, 19 October 2024

इस बात पर प्रेमी ने प्रेमिका को दी खौफनाक सजा, जानकर कांप उठेगी रूह

UP News : उत्तर प्रदेश के अयोध्या से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां ब्रेकअप से…

इस बात पर प्रेमी ने प्रेमिका को दी खौफनाक सजा, जानकर कांप उठेगी रूह

UP News : उत्तर प्रदेश के अयोध्या से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां ब्रेकअप से नाराज प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को भयावह मौत की सजा दी है। मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी छानबीन करनी शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक घटना गोसाईगंज थाना क्षेत्र का है। जहां प्रेमिका के ब्रेकअप से प्रेमी इतना नाराज हो गया कि उसने उसकी हत्या कर दी। खबरों की मानें तो शुक्रवार को पुलिस को रेलवे के खंडहर डाक बंगले में लापता युवती की सड़ी-गली लाश मिली। मृतका का सिर व धड़ का पूरा हिस्सा गायब था और उसके हाथ-पैर बिल्कुल सुरक्षित थे। घटनास्थल का मंजर देखकर पुलिस के पैरों तले जमीन खिसक गए। फिलहाल पुलिस द्वारा मृतका का शव कब्जे में लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कई दिनों से लापता थी युवती

इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक का कहना है कि, गोसाईगंज स्थित रेलवे के खंडहर डाक बंगले में एक युवती की सड़ी गली लाश मिली। उसके सिर्फ हाथ-पैर सुरक्षित हैं। ज्यादातर बॉडी गल चुकी थी। शव को कब्जे में लेकर छानबीन की गई। वहीं  मृतका युवती 24 अगस्त से लापता थी। पहचान के आधार पर मृतका की कॉल डिटेल निकाली गई जिसे जोड़ते हुए बिना समय गंवाए पुलिस टीम ने हत्यारे प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी ने स्वीकार किया गुनाह UP News

एसएसपी का कहना है कि, पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया है कि उसने ही अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतारा है। पुलिस की पूछताछ नें आरोपी ने बताया कि, मृतका उससे रिश्ता खत्म करके दूसरे युवक के साथ संपर्क में थी। जिसके बाद आरोपी ने बदला लेने की ठान ली और युवती को बहाने से बुलाकर उसकी हत्या कर दी। फिलहाल मामले में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

नाबालिग को जबरदस्ती शराब पिलाकर किया गैंगरेप, सभासद भी शामिल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post